सीमांकन गए पटवारी पर हमला, गंभीर रूप से घायल

सीमांकन गए पटवारी पर हमला, गंभीर रूप से घायल
sidhi news

Manoj Kumar Pandey | Updated: 26 Jul 2019, 08:34:11 PM (IST) Sidhi, Sidhi, Madhya Pradesh, India

बहरी थानांतर्गत पुजौंही गांव की घटना, पहले भी सीमांकन के दौरान पटवारी पर हमले की हो चुकी हैं वारदातें, घायल पटवारी का जिला अस्पताल में चल रहा उपचार, सात लोगों ने किया हमला कर पटवारी को किया घायल

सीधी। भूमि का सीमांकन करने गए एक पटवारी पर ग्रामीणों न शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाते हुए हमला करते हुए घायल कर दिया। घायल पटवारी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे की है।
घटना के संबंध में पीडि़त पटवारी रामखेलावन जायसवाल पिता मोतीलाल जायसवाल 41 वर्ष निवासी जायसवाल कॉलोनी वार्ड क्रमांक 10 करौंदिया सीधी ने बताया कि तहसील बहरी में पटवारी के पद पर पदस्थ हूं, शुक्रवार 26 जुलाई को सुबह करीब 8 बजे पटवारी सुरेश प्रजापति, राजीव सोनी, रामाधार शर्मा के साथ ग्राम पुजौंही में सुमेश्वर प्रसाद पिता जागेश्वर प्रसाद गौतम एवं रयमुनिया पत्री पंडितराम के आवेदन पर भूमि का सीमांकन करने ग्राम पुजौंही गया था, जैसे ही सीमांकन कार्य शुरू किया तभी सुनील शर्मा पिता यज्ञनारायण शर्मा आया और मां बहन की गाली देते हुए बोला की अभी सीमांकन मत करो, यहां से भाग जाओ, फिर मैं सीमांकन करने लगा तभी यज्ञनारायण पिता सरजूराम शर्मा हांथ मेें लाठी लेकर आया और मेरे बाएं पैर की जांघ एक लाठी मारा, मैं गिर गया तो सुनील शर्मा पीछे से सिर में एक लाठी मारा, खून बहने लगा फिर मैं वहां से भागने लगा तो सूर्यकांत पिता रामसखा राम शर्मा व प्रिंश शर्मा पिता शुभलायक शर्मा दोनो पकड़कर हांथ मुक्का से मारपीट करने लगे, व मेरे हांथ में रखे नक्शा को फाड़ दिए, हल्ला गुहार कर पटवारी सुरेश प्रजापति, राजीव सोनी, रामाधार शर्मा एवं गांव के सुमेश्वर प्रसाद, रैमुनिया आकर बीच बचाव किए। घायल पटवारी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घटना की शिकायत पर बहरी पुलिस द्वारा यज्ञनारायण शर्मा, सूर्यकांत शर्मा, प्रिंश शर्मा तथा सुनील शर्मा के विरूद्ध भादवि की धारा 294,323,353,332,506,427 तथा 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned