शहर के व्यापारी परिवार ने पुष्पवर्षा एवं आरती कर पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

कोरोना के कर्मवीरों का सम्मान..., शहर के मुख्य बाजार क्षेत्र डीपी कांपलेक्स के पास फ्लेग मार्च पर निकली पुलिस पर की गई पुष्पवर्षा

By: Manoj Pandey

Updated: 18 Apr 2020, 09:10 PM IST

सीधी। कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु घोषित लॉक डाउन के दौरान जहां लोग स्वयं को सुरक्षित करने के लिए अपने-अपने घरों में कैद हैं वहीं व्यवस्था संभालने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर सीधी पुलिस स्वयं व परिवार की ङ्क्षचता किए बगैर दिन रात ड्यूटी पर तैनात है। ऐसे पुलिस कर्मियों को सीधी के एक व्यापारी परिवार द्वारा पुष्पवर्षा एवं आरती कर सम्मानित किया गया।
गुरूवार की शाम करीब 6.30 बजे शहरी के मुख्य बाजार क्षेत्र में जब पुलिस के जवान फ्लेग मार्च करने के लिए निकले तो गांधी चौक-बस स्टैंड मार्ग में डीपी कांपलेक्स के पास समाजसेवी उत्तरा वर्मा के नेतृत्व में व्यापारी परिवार के महिला पुरूष व बच्चों द्वारा पुलिस जवानों पर पुष्पवर्षा करते हुए उनका हल्दी चंदन लगाकर व आरती करते हुए सम्मानित किया गया। इस सम्मान से पुलिस जवान भी गदगद हो गए और व्यापारी परिवार का अभिवादन किया। इस सम्मान कार्यक्रम में मुख्य रूप से व्यापारी परिवार से समाजसेवी उत्तरा वर्मा, मालती वर्मा, रेखा वर्मा, रोशनी वर्मा, चंदा वर्मा, श्रृष्टी वर्मा, गौरव वर्मा, राहुल वर्मा, धीरज वर्मा, नीरज सोनी, अभिषेक वर्मा, सुधीर वर्मा, विकास वर्मा, शंकर वर्मा, अंजली वर्मा सहित मुहल्ले के अन्य व्यापारी परिवार शामिल रहे। इस दौरान समाजसेवी उत्तरा वर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान पूरा देश संकट से जूझ रहा है, ऐसे समय में पुलिस व स्वास्थ विभाग के कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी व देश की सुरक्षा कर रहे हैं। ऐसे में हम सभी देश के नागरिकों का कर्तव्य है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए शासन व प्रशासन द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करते हुए घर के अंदर रहें और ऐसे कोरोना के कर्मवीरों के उत्साह वर्धन के लिए उनका सम्मान करें। साथ ही गरीब व जरूरतमंदों की जितना हो सके उतना मदद करें।

Manoj Pandey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned