घर के सामने खड़ी आग को किया आग के हवाले

जल कर खाक में तब्दील हुई भाजपा नेता की कार, शहर के वार्ड क्रमांक-10 उत्तर करौंदिया की घटना, रिश्तेदार पर ही लगाया आगजनी का आरोप, शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया आगजनी का मामला

सीधी। भाजपा नगर मंडल सीधी के उपाध्यक्ष एवं स्थानीय शहर के वार्ड क्रमांक-10 उत्तर करौंदिया निवासी मुनिराज विश्वकर्मा पिता त्रिवेणी प्रसाद विश्वकर्मा की कार को आग के हवाले कर दिया गया। आग जनी की घटना में भाजपा नेता की कार जलकर खाक हो गई।
पुलिस को दी गई शिकायत में भाजपा नेता मुनिराज विश्वकर्मा ने बताया कि 13 फरवरी की रात करीब १ बजे अपनी कार क्रमांक एमपी 53 सीए 2008 को घर के सामने खड़ी कर अंदर जाकर सो गया। रात करीब 2.30 बजे नींद खुली तो बाहर जाकर देखा तो मेरी कार में आग लगी हुई थी, हल्ला गुहार करने पर किरायादार सहित मुहल्ले के अन्य लोग पहुंचे और पंप चलाकर आग बुझाई गई। गाड़ी में आग लगने से पीडि़त द्वारा करीब ढाई से तीन लाख रूपए का नुकशान होना बताया गया है। भाजपा नेता ने शिकायत में यह भी बताया कि 12 फरवरी की रात करीब 11 बजे मोहित पिता रामनिवास विश्वकर्मा निवासी गड़रिया मार्ग रीवा अपने साथी शिवेंद्रचंद्र विश्वकर्मा व अन्य के साथ मेरे घर आकर मेरे घर व गाड़ी में आग लगाने की धमकी दिया था, जिससे मुझे पूरी शंका है कि उक्त लोगों द्वारा मेरी कार में आग लगाई गई है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस द्वारा आगजनी का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया गया है।

Manoj Pandey Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned