scriptसीधी में गैंगरेप के बाद की गई थी महिला की हत्या, दो माह बाद गिरफ्त में आए आरोपी | The woman was murdered after the gangrape in Sidhi | Patrika News

सीधी में गैंगरेप के बाद की गई थी महिला की हत्या, दो माह बाद गिरफ्त में आए आरोपी

locationसीधीPublished: Sep 13, 2021 02:54:13 am

Submitted by:

Sonelal kushwaha

सोन नदी में मिले महिला के शव के मामले की गुत्थी सुलझी, डेम्हा में सोन नदी के किनारे हुई वारदात का खुलासा

The woman was murdered after the gangrape in Sidhi

The woman was murdered after the gangrape in Sidhi

सीधी. दो माह पूर्व डेम्हा गांव के समीप सोन नदी के किनारे महिला के बिना कपड़ों के मिले शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला के साथ गैंगरेप कर हत्या की गई थी। आरोपी उसका मोबाइल भी लूट ले गए थे। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी डेम्हा निवासी शिवबहोर साकेत और सिंदुल रावत ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 14 जुलाई को जब महिला भैंस ढूढ़ते हुए सोन नदी के घाट पर अकेले घूम रही थी, तब दोनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया था। सामूहिक बलात्कार के बाद महिला की उसी की साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। आरोपियों ने शव को शाम तक झाडिय़ों में छिपाए रखा फिर शाम को नदी के किनारे रेत पर बिना कपड़ों के ही फेंककर भाग गए थे। महिला का शव 16 जुलाई को क्षतविक्षत हालत में बरामद हुआ था। दोनों पर हत्या, गैंगरेप की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

मोबाइल ने खोला राज
बताया गया है कि महिला 14 जुलाई को भैंस ढूढऩे घर से मोबाइल लेकर निकली थी। सुबह पौने आठ बजे उसकी परिवार के सदस्यों से आखिरी बार बात हुई थी। इसके बाद मोबाइल स्विचऑफ बताने लगा था। दो महीने बाद मृतका का मोबाइल सिंदुल रावत के पास से बरामद हुआ। इससे घटना का राज खुलने पर उसे पकड़ा तो दूसरे सहयोगी शिवबहोर का नाम उगल दिया। उसकी निशानदेही पर ही महिला की जूतियां झाड़ी से बरामद की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो