scriptतीन बाघों के बीच फंसी भैंस, टाइगर्स ने ऐसे किया शिकार, देखें लाइव वीडियो | Tigers hunted in Sanjay Tiger Reserve, video went viral | Patrika News

तीन बाघों के बीच फंसी भैंस, टाइगर्स ने ऐसे किया शिकार, देखें लाइव वीडियो

locationसीधीPublished: Jun 28, 2020 09:36:23 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

तीन बाघों ने मिलकर किया हमला, शिकार करने की ले रहे हैं ट्रैनिंग

tigers.png
सीधी। लॉकडाउन के बाद पर्यटकों के लिये खुला संजय टाइगर रिजर्व सैलानियों के लिये आकर्षण का केंद्र बन गया है। सीधी संजय टाइगर रिजर्व में इन दिनों जहां बाघों की संख्या बढ़ गई है और नये मेहमानों की चहलकदमी से टाइगर रिजर्व गुलजार हो रहा है। टाइगर रिजर्व में सैलानियो को अब जंगल के राजा के एसी तस्वीरों से रूबरू हो जाते हैं जिसकी कल्पना मात्र से आप सिहर उठेंगे।
अब दुबरी क्षेत्र में तीन बाघ एक साथ शिकार करते अद्भुत वीडियो सामने आया है। वन विभाग के अनुसार तीनों शावक टी 11 बाघिन के हैं, जो तीनों एक साथ एक भैंस का शिकार कर रहे हैं, भैंस जंगल में पानी में बैठी हुई थी, जहां तीन शावक पहुंचते हैं और चारों ओर से भैंस को घेर कर शिकार करना शुरू कर देते हैं। बाघ शिकार करने में इतना व्यस्त हो गए कि पानी में घुसकर ही शिकार करना शुरू कर दिया। उसी बीच वहां से निकल रहे टाईगर रिजर्व कर्मचारी की नजर बाघों पर शिकार करते हुए पड़ी उन्होंने अपने मोबाइल कैमरे पर पूरी वीडियो शूट कर लिया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सैलानियों को संजय टाइगर रिजर्व आने के लिये आकर्षित कर रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7upchl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो