scriptग्रामीणों ने दो युवकों को बंधक बनाया, तीन घंटे तक पेड़ से बांधकर पीटा | two thieves tied to tree and beaten up | Patrika News

ग्रामीणों ने दो युवकों को बंधक बनाया, तीन घंटे तक पेड़ से बांधकर पीटा

locationसीधीPublished: May 11, 2021 08:28:20 am

Submitted by:

Manish Gite

चोरी के आरोपी को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पेड़ में बांधकर घंटों तक की गई लात-घूंसे से मारपीट, रस्सी में बांधकर कोतवाली तक लाई पुलिस…।

chor1.png

सीधी। ग्रामीणों ने दो चोरों को पेड़ से बांधकर पीटा।

 

सीधी। बटौली गांव में दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। दोनों चोरों को एक पेड़ से बांध दिया। इसके बाद कई घंटों तक शुरू मारपीट का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों की लात-घूंसों से पिटाई होती रही। सभी लोग देखते रहे। बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

chor2.png

 

सिटी कोतवाली अंतर्गत बटौली गांव में दो चोरों ने घर की खिड़की तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। सोमवार सुबह जब परिजनों को चोरी की घटना की खबर लकी तो आरोपियों की तलाश शुरू की गई। शक के आधार पर दो आदतन चोरों के घर दबिश दी गई, जहां से से सामान भी बरामद हो गया, जिसके बाद दोनों चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और रस्सी से बांधकर अपने साथ ले आए। दोनों को एक पेड़ से बांध दिया। ग्रामीणों ने घंटों तक लात-घूंसे से मारपीट की। इसके बाद कोतवाली पुलिस को खबर दे दी गई। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

 

यह भी पढ़ेंः भोपाल में 6वीं मंजिल से कूदा कोरोना संक्रमित व्यक्ति, एक सप्ताह में दूसरी घटना

chor4.png
//?feature=oembed

रविवार रात साढ़े दस बजे हुई थी चोरी

बटौली गांव निवासी अर्जुन सिंह पिता रघुराज सिंह (50) घर में अपनी पत्नी व दो छोटे बच्चों के साथ मौजूद ते। रात साढ़े दस बजे खाना खाने के बाद वे अपने कमरे में सो गए। बटौली गांव निवासी कमलेश साकेत व किस्सू साकेत खिड़की को तोड़कर घर में घुस गए। घर में रखे सोने-चांदी के जेवर समेत करीब 15 हजार रुपए नकदी भी चोरी कर ले गए। जब सुबह उठकर देखा तो खिड़की टूटी हुई थी, घर के भीतर का सामान बिखरा हुआ था।

 

यह भी पढ़ेंः कोरोना संकट के साथ लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में कितनी है कीमत


संदेह के आधार पर पकड़ा

पीड़ित ने चोरी की वारदात की जानकारी गांव वालों को दी। इसके बाद सभी गांव वाले सक्रिय हो गए। जिससे गांव के अन्य लोग एकत्रित होकर संदेह के आधार पर कमलेश साकेत व किस्सू साकेत के घर पहुंच गए। उनके घर से पूरा सामान भी बरामद कर लिया। इसके बाद दोनों आरोपियों को पकड़कर पेड़ में बांधकर मारपीट करते रहे। पुलिस के आने के बाद चोरों को सौंप दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो