तीन मासूम आंगनबाड़ी केंद्र न जाकर भटक गए रास्ता, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

आनन-फानन में कोतवाली में की शिकायत: पुलिस ने बच्चों को परिजनों को सौंपा

By: Anil singh kushwah

Published: 07 Jan 2019, 01:43 AM IST

सीधी. तीन मासूम घर से आंगनबाड़ी केंद्र जाने के लिए निकले पर वे केंद्र में न पहुंचकर भटक गए। जब समय पर बच्चे घर नहीं पहुंचे तब परिजनों ने तलाश शुरू की। मामला कोतवाली पहुंचा। पुलिस भी चिंता में आ गई कि एक साथ तीनों बच्चों का कहीं अपहरण तो नहीं हो गया। पुलिस ने आनन-फानन बच्चों की तलाश शुरू की। दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस तीनों बच्चों का पता लगाने में सफल हो पाई।

शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस
बताया गया, शहर के इंदिरा नगर मोहल्ला निवासी एक ही घर के तीन मासूम शनिवार की सुबह करीब ९ बजे घर से पास में संचालित आंगनबाड़ी के लिए निकले। पर, वे आंगनबाड़ी केंद्र न पहुंचकर भटक गए। जब समय पर बच्चे घर नहीं पहुंचे तब परिजनों द्वारा तलाश शुरू की गई। आंगनबाड़ी केंद्र की कार्यकर्ता द्वारा बताया गया कि बच्चे आज केंद्र नहीं आए थे।

पुलिस ने मासूम बच्चों को परिजनों को सौंपा
काफी तलाश के बाद भी जब बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला तब परिजनों ने सिटी कोतवाली पहुंचकर सूचना दी। सूचना पाने के बाद पुलिस को अंदेशा हुआ कि कहीं अपहरण जैसी वारदात तो नहीं घटी। इस पर खोज तेजी से शुरू की गई। दो घंटे की तलाश के बाद तीनों बच्चे घर से करीब २ किमी दूर बाइपास मड़रिया के पास घूमते हुए मिले। पुलिस उन्हें लेकर कोतवाली पहुंची और परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Anil singh kushwah Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned