संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की हत्या

-धारदार हथियार से सिर पर किया गया हमला

By: Ajay Chaturvedi

Published: 15 Sep 2020, 03:28 PM IST

सीधी. संदिग्ध परिस्थियों में युवती की हत्या कर दी गई। बतया जा रहा है कि किसी ने उसके सिरर रपर पीछे से धारदार हथियार से हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई।

बताया जा रहा है कि जमोड़ी थाना क्षेत्र के पनवार चौहान टोला की युवती घर में बर्तन धो रही थी, तभी किसी ने उसके सिर पर पीछे से जोर का हमला किया। हमला धारदार हथियार से किया गया था जिसके चलते युवती की जान चली गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रीना शुक्ला पुत्री विश्वनाथ राम शुक्ला (20 वर्ष) सोमवार सुबह करीब आठ बजे के करीब मकान के पीछे बर्तन धो रही थी। उसी दौरान अज्ञात आरोपी ने पीछे से धारदार हथियार से हमला कर दिया। चोट गंभीर होने से खून ज्यादा निकल गया, जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के परिजनों को जब तक घटना का पता चला तब तक आरोपी मौके से भाग चुका था।

घटना की जानकारी लगते ही अंजूलता पटले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। परिवार वालों से भी पूछताछ की। पुलिस ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोट
रीना शुक्ला घर के बाहर बर्तन धो रही थी उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से सिर पर हमला कर दिया है। ऐसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। जांच की जा रही है।-शेषमणि मिश्रा, उप निरीक्षक जांच प्रभारी

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned