scriptचोरी के आरोप में युवक के साथ मारपीट, बेहोश होकर गिरा और हो गई मौत, देखें वीडियो | Youth dies due to beating on theft charges | Patrika News

चोरी के आरोप में युवक के साथ मारपीट, बेहोश होकर गिरा और हो गई मौत, देखें वीडियो

locationसीधीPublished: Nov 08, 2020 09:10:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

युवक की मौत के बाद परिजन ने तिराहे पर शव रखकर किया चक्काजाम, पुलिस की समझाइश पर भी नहीं माने परिजन..

hungama.jpg

सीधी. चोरी के आरोप में एक युवक के साथ चार-पांच लोगों ने मिलकर मारपीट की, मारपीट के बाद युवक को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया, कोतवाली पहुंचने से पहले ही युवक की हालत बिगड़ गई, जिसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सको के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। ये घटना मध्यप्रदेश के सीधी जिले की है जहां घटना के बाद नाराज परिजनों ने अस्पताल तिराहे पर सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया और करीब दो घंटे तक जमकर हंगामा किया।

कबाड़ी का काम करता था मृतक
सूत्रों की बात मानें तो मड़रिया गांव निवासी एक युवक कबाड़ी का काम करता था, वह बोरे में कबाड़ भरकर शहर के करौदिया मुहल्ले से गुजर रहा था, रास्ते में एक घर में मजदूर दीवाल में पेंट लगाने का काम कर रहे थे, कबाड़ी के द्वारा सुनसान पाकर पेंट के डिब्बे को अपने बोरे में भर लिया और वहां से निकल पड़ा। इस बीच मकान मालिक को पेंट के डिब्बे गायब होने की जानकारी मिली, तब पीछा करते हुए कबाड़ बीनने वाले युवक के बोरे की तलाशी ली गई, जिसमें पेंट का डिब्बा बरामद हुआ इसके बाद ही उसके साथ मारपीट हुई और फिर कोतवाली पुलिस को सूचना देकर उनके हवाले कर दिया गया।

देखें वीडियो-

 

 

//?feature=oembed

कोतवाली पहुंचने पर बेहोश हुआ युवक
युवक को कोतवाली पुलिस पकड़कर करौंदिया से कोतवाली पहुंची, जहां अचानक युवक को चक्कर आ गया और वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया, जिसे पुलिस के द्वारा आनन-फानन में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मृतक का नाम मड़रिया निवासी सोनू बंसल २७ वर्ष बताया जा रहा है।

छावनी में तब्दील हुआ अस्पताल तिराहा
युवक की मौत की खबर लगते ही परिजनों के शव को अस्पताल तिराहे पर सड़क पर रखकर चक्काजाम आंदोलन शुरू कर दिया। जिसकी सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश देकर प्रदर्शन खत्म कराने की कोशिश की लेकिन प्रदर्शनकारी मानने को तैयार नहीं हुए। जिसके बाद घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घंटों की मशक्कत के बाद परिजन माने।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो