बंदरों की टोली ने युवक को धक्का मारकर छत से नीचे गिराया, गंभीर हालत में रेफर

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर ब्लॉक के अजीतगढ़ पंचायत के गढ़टकनेत गांव में रविवार को बंदरों ने एक युवक पर हमला कर दिया।

By: Sachin

Published: 23 Aug 2020, 06:57 PM IST

सीकर/अजीतगढ़. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर ब्लॉक के अजीतगढ़ पंचायत के गढ़टकनेत गांव में रविवार को बंदरों ने एक युवक पर (monkey attack on young man) हमला कर दिया। बंदरों ने युवक को धक्का मारकर छत से गिरा दिया। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया।

बंदरों को भगाने गया था युवक
जानकारी के अनुसार अजीतगढ़ पंचायत समिति के गढ़टकनेत गांव में रविवार जगदीश शर्मा की छत पर बंदरों की टोली आ गई थी। जिसे भगाने के लिए वह छत पर चढ़ गया। यहां वह बंदरों को भगाने लग गया। इसी दौरान बंदरों ने जगदीश पर अचानक हमला कर दिया। जगदीश खुद को संभाल पाता उससे पहले ही बंदरों की टोली ने युवक को जोर से धक्का मार दिया। जिससे युवक छत से नीचे जमीन पर आकर गिरा। घटना जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे परिवार व आसपास के लोगों ने तुरंत अजीतगढ़ के अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर जगदीश को जयपुर रेफर कर दिया गया। परिजनों के अनुसार जगदीश के हाथ व पैर टूटने के साथ कई जगह चोट आई है।

तीन महीने से आतंक
गढ़टकनेट में तीन महीने से लोग बंदरों के आतंक से परेशान है। लोगों ने बताया की गांव में पिछले लाल मुंह के बंदरों का भारी आतंक है। जो झुंड के रूप में यहां वहां घूमते रहते हैं और भगाने पर हमला करने को तैयार रहते हैं। घरों में घुसकर यह सामान उठा ले जाते हैं। जिसके चलते गांव में बंदरों को लेकर काफी डर व प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है। मामले में प्रशासन से भी कई बार इन बंदरों को गांव से बाहर करने की गुजारिश की जा चुकी है, लेकिन अब तक सुनवाई नहीं हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned