scriptविदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन युवकों से ठगे 1.80 लाख | 1.80 Lakhs cheated by three youths on pretext of getting jobs abroad | Patrika News
सीकर

विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन युवकों से ठगे 1.80 लाख

विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन युवकों से एजेंटों ने 1.80 लाख रुपए ठग लिए। तीनों युवकों ने नौकरी नहीं मिलने पर कोतवाली थाने में भी मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।

सीकरMar 15, 2020 / 08:58 pm

Vikram

Crime News

Crime News

सीकर. विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन युवकों से एजेंटों ने 1.80 लाख रुपए ठग लिए। तीनों युवकों ने नौकरी नहीं मिलने पर कोतवाली थाने में भी मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। जब्बार खान पुत्र अब्दुल सत्तार निवासी फारूकी मस्जिद वार्ड नंबर 37, आसिफ सलीम गौरी पुत्र मोती भिश्ती निवासी वार्ड नंबर 6 ने मुकदमा दर्ज कराया है कि वह मजदूरी करते है। मोहम्मद हुसैन उर्फ हाजी पुत्र जीवण व मोहम्मद सलीम गौरी पुत्र गनी गौरी ने दोनों को झांसे में देकर कहा कि तुम्हें कतर में चैलेंजर कंपनी में अच्छा काम दिला देंगे। उन्होंने 60-60 हजार रुपए मांगे। जब जब्बार ने 60 हजार, आसिफ ने 60 हजार, मोहम्मद असलम ने 60 हजार रुपए दोनों को दे दिए। उन्होंने चैलेंजर कंपनी की नकली वीजा लाकर दे दिया। उन्हें फ्लाइट की टिकट की कॉपी भी दे दी। इसके बाद तीनों सीकर से जयपुर चले गए। जयपुर से वे ट्रेन में बैठकर मुंबई गए। वहां पर तीन-चार दिन तक रूके रहे। मुंबई में एजेंट ने उन्हें कहा कि अभी कंपनी में काम नहीं है। इसके बाद तीनों को वापस भेज दिया। तीनों ने वापस सीकर आ गए। तीनों ने आकर अपने रुपए वापस मांगे। तीनों को कुछ दिनों के बाद रुपए देने की बात कहीं। कई बार चक्कर लगाने के बाद भी रुपए नहीं मिले। बाद में उन्होंने फोन भी बंद कर दिए। कई बार चक्कर लगाने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। तब उन्होंने परेशान होकर इस्तेगासे से कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Home / Sikar / विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन युवकों से ठगे 1.80 लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो