वारदात के बाद ऐश की जिंदगी जीती है गैंग, पुलिस के लिए 10 लाख की बरामदगी बनी चुनौती

राजस्थान के शहर के घंटाघर क्षेत्र में व्यापारी अमित पंसारी की कार का शीशा तोड़कर दस लाख 25 हजार रुपए की चोरी के मामले में पुलिस ने कर्नाटक के गिरोह को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उनसे रुपए की बरामदगी पुलिस के सामने बड़ी चुनौती बन गई है।

By: Sachin

Published: 31 Jul 2021, 08:41 AM IST

सीकर. राजस्थान के शहर के घंटाघर क्षेत्र में व्यापारी अमित पंसारी की कार का शीशा तोड़कर दस लाख 25 हजार रुपए की चोरी के मामले में पुलिस ने कर्नाटक के गिरोह को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उनसे रुपए की बरामदगी पुलिस के सामने बड़ी चुनौती बन गई है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी कर्नाटक के सिमोगा निवासी शिवु उर्फ शिवा, सुनील, हरीश उर्फ विजय और ईश्वर को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें तीन अगस्त तक रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस आरोपियों से चोरी कर ले जाई गई रकम के बारे पूछताछ कर रही है।

ड्राइफू्रट, एशोआराम और सट्टे की जिंदगी
गिरफ्तार आरोपी वारदात के बाद पैसों को एशोआराम में खर्च करने के आदि है। शहर कोतवाल कन्हैयालाल ने बताया कि पैसा आते ही ड्राईफ्रूट और एशोआराम पर पैसा खर्च कर देते हैं। सीकर शहर में हुई वारदात के बाद इन्होंने कुछ पैसा ऑनलाइन सट्टा में लगा दिया। कुछ पैसा घर परिजनों को भेजने की जानकारी मिली है। वहां से पैसा बरामद करने के लिए पुलिस टीम कर्नाटक गई है।


पुलिस कर रही है साथियों की तलाश
पुलिस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस ने वारदात में शामिल पांचवें आरोपी सहित अन्य दो आरोपियों का नाम पता लगा लिया है। जो इनके साथ वारदात में शामिल रहते हैं। इन आरोपियों की तलाश के लिए भी पुलिस की टीम प्रदेश से बाहर भेजी गई है।

आरोपियों को पांच दिन के रिमाण्ड पर सौंपा

श्रीमाधोपुर. 20 अप्रेल को हल्के के रींगस रोड व बाईपास रोड पर दो युवकों पर जान लेवा हमला कर पैर तोडऩे वाले हार्डकोर अपराधियों को अग्रीम पूछताछ के लिए पांच दिन के रिमाण्ड पर लिया गया है। थानाधिकारी करण सिंह ने बताया कि आरोपी जयरामपुरा निवासी राकेश जाट, शिवपुरा निवासी ओमप्रकाश उर्फ ओपी जाट व जयरामपुरा निवासी यशवंत कुमार उर्फ यशवंत सामोता को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उनको अग्रीम पूछताछ के लिए पांच दिन के रिमाण्ड पर सौंपा गया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned