मां बेटी सहित 11 नए कोरोना पॉजीटिव मिले, उपचार के बाद छह हुए डिस्चार्ज

सीकर. जिले में मंगलवार को 11 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले। इनमें फतेहपुर के आठ व सीकर शहर, कूदन व श्रीमाधोपुर इलाके का एक-एक शख्स शामिल हैं।

By: Sachin

Published: 30 Jun 2020, 11:15 PM IST

सीकर. जिले में मंगलवार को 11 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले। इनमें फतेहपुर के आठ व सीकर शहर, कूदन व श्रीमाधोपुर इलाके का एक-एक शख्स शामिल हैं। 11 में चार महिलाएं व 7 पुरूष हैं। इसी के साथ जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढंकर 556 हो गई है। इनमें से 455 स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं 95 उपचाराधीन हैं। ंजिले में अब तक 431 प्रवासी पॉजिटिव मिले हैं। मंगलवार को स्वस्थ होकर छह मरीज सांवली अस्पताल से डिस्चार्ज भी हुए।

 

जयपुर में मिली पॉजिटिव


सीएमएचओ डॉ अजय चौधरी ने बताया कि सीकर शहर के वार्ड 9 में इस्लामिया स्कूल के पास 42 वर्षीय महिला जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मिली है। उसे जयपुर में भर्ती किया गया है।
कूदन ब्लॉक के गांव लोसल छोटी में मुंबई से आया 18 वर्षीय युवक और श्रीमाधोपुर क्षेत्र के त्रिलोकपुरा के वार्ड दस में कजाकिस्तान से आया 27 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है।

 

मां बेटे सहित आठ पॉजिटिव


फतेहपुर कस्बे के वार्ड एक में मुुंबई से आया 35 वर्षीय युवक और वार्ड 18 में पूना से आई 45 वर्षीय महिला और 12 वर्षीय लडका पॉजिटिव मिला है। इसी तरह भीकमसरा में दिल्ली से आया 52 वर्षीय व्यक्ति और गांव बैरास रामगढ सेठान में कतर से आया 53 वर्षीय, रामगढ सेठान के वार्ड 6 में मस्कत से आया 37 वर्षीय युवक और रामगढ सेठान के ही वार्ड 13 में गाजियाबाद से आई 36 वर्षीय महिला और उसकी 12 वर्षीय बेटी कोरोना पॉजिटिव मिली है। सभी को सांवली के श्री कल्याण आरोग्य सदन में बनाए गए डेडिकेटेड कोविड सेंटर में भर्ती किया गया है।

Corona virus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned