बंदूक की नोक पर फाइनेंस कंपनी में 11 लाख रुपए की लूट

(11 lakh rupees robbed in neemkathana, sikar) राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में एक फाइनेंस कंपनी में 11 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। घटना को तीन बाइक सवार बदमाशों द्वारा बंदूक की नोक पर अंजाम दिया जाना बताया जा रहा है।

By: Sachin

Published: 17 Sep 2020, 05:04 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में एक फाइनेंस कंपनी में 11 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। घटना को तीन बाइक सवार बदमाशों द्वारा बंदूक की नोक पर अंजाम दिया जाना बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार नीमकाथाना की छावनी में वार्ड नंबर 21 स्थित छोटी जमात स्थित भारत फाइनेंस कंपनी में आज सुबह बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाश घुसे। इस दौरान कंपनी ऑफिस में कैशियर व एक अन्य कर्मचारी ही मौजूद था। जिन पर बदमाशों ने पहले तो महिलाओं से बदसलूकी का आरोप लगाया और फिर डरा धमका कर बंदूक की नोक पर दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसी बीच कैशियर से लॉकर की चाबी ले ली गई। इसके बाद बदमाश लॉकर से करीब 11 लाख रुपए लेकर एक बैग में भरकर फरार हो गए।

मकान मालिक के आने पर हुई जानकारी
लूट की घटना की जानकारी जिस मकान में किराये पर ऑफिस चल रहा था उसके मालिक के मौके पर पहुंचने पर हुई। जिसे ऑफिस में जब कोई कर्मचारी नहीं दिखा, तो पहले तो मकान मालिक ने आवाज लगाई। फिर भी जब किसी ने जवाब नहीं दिया तो वह मकान के अंदर गया। जहां दोनों एक कमरे में बंद मिले। इसके बाद मकान मालिक ने दोनों कर्मचारियों को आजाद करवाया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर एएसपी रतनलाल भार्गव व डीवाईएसपी सांवरमल नागोरा मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर कर्मचारियों के बयान लिए। पुलिस आरोपियों की तलाश के साथ मामले की जांच में जुट गई है।

फील्ड में था स्टाफ
घटना के दौरान भारत फाइनेंस कंपनी में कैशियर व एक अन्य कर्मचारी ही मौजूद थे। बाकी स्टाफ सुबह ऑफिस आकर फिल्ड में निकल गया था। इसी बीच मौका पाकर तीनों बदमाश आए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने कर्मचारियों से पूछताछ के लिए उन्हें डिटेन किया है। उन्हें कोतवाली लाकर पूछताछ की जा रही है।

इनका कहना है:
सुबह सवा 11 बजे भारत फाइनेंस कंपनी में लूट की सूचना मिली थी। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। टीमों का गठन कर आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।
रतनलाल भार्गव, एएसपी, नीमकाथाना, सीकर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned