script

Sikar Accident : दुनिया से एक साथ विदा हुई पांच देवरानी-जेठानी, पूरा गांव नहीं रोक पाया आंसू

locationसीकरPublished: Sep 22, 2018 11:55:22 am

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

sikar accident

sikar womans

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के गांव भादवाड़ी में शुक्रवार सुबह जीप-ट्रक के बीच हुए हादसे में दोपहर को मृतकों की संख्या बढकऱ छह हो गई है। दो और महिलाओं ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। सुबह तीन महिलाओं ने मौके पर व चालक ने श्रीमाधोपुर के अस्पताल में दम तोड़ा था। उधर, सभी मृतक महिलाएं गांव कावंट के सैनी मोहल्ला की रहने वाली थीं। आपस में देवरानी-जेठानी (सगी नहीं) थीं।

 

SIKAR के नीमकाथाना मेें आज CM राजे की गौरव यात्रा में इसलिए ले जाएंगे इन 6 देवरानी-जेठानी के शव



घायलों में दो की हालत नाजुक
हादसे में कुल 14 जने घायल हुए थे। इनको एम्बुलेंस से श्रीमाधोपुर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया है। वहां पर चालक की मौत होने से मृतकों की संख्या बढकऱ चार हो गई थी। इसके बाद सभी 13 घायलों को प्राथमिक उपचार देकर जयपुर रैफर किया गया, जिनमें से दो और महिलाओंं की मौत हो गई तथा दो अन्य घायलों की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है।

दस के मुआवजे की मांग
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने थोई के अस्पताल में मृतकों के परिजनों को 10 लाख व घायलों को 5 लाख रुपए देने की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया है। थोई के सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में तीन महिलाओं के शव रखे हुए हैं। अपनी मांगों को लेकर परिजनों ने इनके शवों के पोस्टमार्टम से भी इनकार कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक मुआवजे की घोषणा नहीं की जाती है। तब तक धरना नहीं हटाया जाएगा।

कावंट के बाजार बंद
पांचों मृतक महिलाएं कावंट के ही सैनी मोहल्ले की रहने वाली थीं। एक ही मोहल्ले की पांच महिलाओं की एक साथ मौत से शोक की लहर दौड़ गई। वहीं पूरे गांव में बाजार बंद कर दिए गए।


मृतक

01. केसरी देवी पत्नी रुड़मल सैनी कांवट
02. सुरस्ता देवी पत्नी कानाराम सैनी कांवट
03. रुकमा देवी पत्नी गंगूराम सैनी कांवट
04. संतरा देवी पत्नी राजूराम कांवट
05. शांति देवी पत्नी बंशीधर सैनी कांवट
06. जगदीश मंगावा निवासी चोपड़ा वाली तन हमीरपुरा

ट्रेंडिंग वीडियो