सीकर में 11वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, ऐसा हाल कर उसे बस में बैठा गए आरोपित

सीकर में 11वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, ऐसा हाल कर उसे बस में बैठा गए आरोपित

Vishwanath Saini | Publish: Sep, 08 2018 11:29:40 AM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिले में एक छात्रा के अपहरण व गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक पीडि़ता को बस में बैठाकर चले गए। मामला फतेहपुर थाना इलाके के गांव रघुनानापुरा का है।

कस्बे में रघुनाथपुरा इलाके की एक नाबालिक बालिका का दो युवकों ने अपहरण कर लिया। युवक उसको सीकर व जयपुर ले गए व वहां पर दुष्कर्म किया। शुक्रवार को उसे बस में बिठाकर फतेहपुर भेज दिया। फतेहपुर आने पर उसने परिजनो को पूरी घटना बताई।

पुलिस के मुताबिक कि रघुनाथपुरा इलाके की रहने वाली बालिका तीन सितंबर को स्कूल गई हुई थी। उसी इलाके में स्थित निजी स्कूल में वह ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ती है। इंटरवेल में स्कूल के बाहर थी तभी गोकुलपुरा निवासी दो युवक बाइक पर आएं व उसको बिठाकर ले गए। वहां से उसे सीकर लेकर चले गए व सीकर में उसको किसी मकान में रखा।

इसके बाद आरोपी बालिका को जयपुर लेकर चले गए। वहां से फिर सीकर ले आए। सीकर में गोकुलपुरा निवासी एक युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस के डर के कारण शुक्रवार को उसको सीकर से फतेहपुर की बस में बिठा दिया व आरोपी फरार हो गया। उसने घर पहुंच कर आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बालिका मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

इधर, मारपीट कर पत्नी व बच्चों को ले गए


तारानगर. एक जने ने मारपीट करने व उसके पत्नी,बच्चों को जबरन साथ ले जाने का मामला रिश्तेदारों के खिलाफ पुलिस में दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक वार्ड 16 निवासी पीरूराम सोनी ने रिपोर्ट दी कि गुरुवार शाम वह दुकान पर बैठा था।

उसकी पत्नी मंजू देवी, पुत्र दीपेश व पुत्री प्रियंका घर पर थी। पीरूराम के रिश्तेदार गांव धीरवास बड़ा निवासी दलीप कुमार सोनी, रमेश सोनी व अजय सोनी घर आए और बहला-फुसलाकर पीरूराम की पत्नी व बच्चों को साथ ले जाने लगे। भाई चुन्नीलाल की सूचना पर पीरूराम घर पहुंचा तो तीनों आरोपियों ने उससे मारपीट की। आरोपी जबरन पीरूराम की पत्नी व बच्चों को साथ ले गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned