script12 साल के बच्चे ने महिला के साथ की ऐसी करतूत कि शहर में मच गया हड़कंप, लोगों ने दबोचा | 12 year old stolen bag full of six lakh at sbi bank in sikar | Patrika News

12 साल के बच्चे ने महिला के साथ की ऐसी करतूत कि शहर में मच गया हड़कंप, लोगों ने दबोचा

locationसीकरPublished: Jun 18, 2019 06:13:29 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

12 साल के बच्चे की करतूत देखकर सोमवार को स्टेशन रोड पर हडक़ंप मच गया।

12 साल के बच्चे की करतूत देखकर सोमवार को स्टेशन रोड पर हडक़ंप मच गया।

12 साल के बच्चे ने महिला के साथ की ऐसी करतूत कि शहर में मच गया हडक़ंप, लोगों ने दबोचा

सीकर.

12 साल के बच्चे की करतूत देखकर सोमवार को स्टेशन रोड पर हडक़ंप मच गया। बाद में छह लाख रुपए भरा बैग छीनकर भाग रहे इस शातिर बच्चे को पकड़ लिया गया और रुपए बरामद कर घटना की सूचना पुलिस तक पहुंचा दी गई। इसके बाद संबंधित बालक के बारे में बैंक अधिकारी ने लिखित में शिकायत दी है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।
कंवरपुरा रोड पर रहने वाली महिला ने दोपहर को स्टेशन रोड स्थित एसबीआइ बैंक से छह लाख रुपए निकाले थे। रुपए निकालने के बाद महिला बैंक से बाहर निकल कर पड़ोस की एक दुकान पर पानी पीने लगी। इसी दौरान एक 12 साल का लडक़ा आया और रुपयों से भरा बैग महिला से छीनकर भाग छूटा। महिला ने हो-हल्ला किया और उसके पीछे दौड़ी तो लडक़ा बैग को सडक़ पर फेंक कर फरार होने लगा। जिसको दौडकऱ भीड़ ने पकड़ लिया। इसके बाद बच्चे को बैंक अधिकारी के चेंबर में ले जाकर बैठा दिया गया। सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो रुपए मिल जाने पर संबंधित महिला ने बच्चे के खिलाफ कार्रवाई चाहने से इंकार कर दिया। इधर, बैंक अधिकारी भी पुलिस को टरकाते रहे और अपने उच्च अधिकारियों से फोन पर बातचीत करने में लगे रहे। इसके बाद संबंधित महिला व बच्चे को कोतवाली भिजवाया गया। कोतवाल श्रीचंद सिंह के अनुसार महिला के साथ आए व्यक्ति राकेश ने छह लाख रुपए छीन कर ले जाने की रिपोर्ट दी है।


ग्रुप में करते हैं वारदात
पकड़ में आने के बाद बच्चा बैंक अधिकारी के चेंबर में रोने लग गया था। जबकि पुलिसकर्मी ने संभावना जताई कि इस तरह के बच्चे शातिर होते हैं और ग्रुप के साथ रहकर चोरी तथा छीना-झपटी कर वारदात को अंजाम देते हैं। क्योंकि इससे पहले भी कई बच्चे पुलिस के हाथ लगे हैं। जो कि, इस तरह की घटनाओं में शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो