scriptबहुत शातिर निकला यह युवक, छात्रा से दुष्कर्म कर दो लाख रुपए भी ले लिए | 12th class Girl student allegedly Raped in rajaldesar in churu | Patrika News

बहुत शातिर निकला यह युवक, छात्रा से दुष्कर्म कर दो लाख रुपए भी ले लिए

locationसीकरPublished: Sep 17, 2018 10:47:39 am

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

rajaldesar

rape churu

राजलदेसर (चूरू). राजस्थान के चूरू जिले के राजलदेसर पुलिस थाना इलाके में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां के एक युवक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे डरा-धमकाकर दो लाख रुपए भी हड़प लिए। पीडि़ता युवती ने युवक के खिलाफ जबरन दुष्कर्म करने व अश्लील फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपए लेने का मामला दर्ज करवाया है।


एएसआई रिछपालसिंह ने बताया कि रविवार देर शाम वार्ड 25 निवासी 19 वर्षीय युवती अपने माता-पिता के साथ रिपोर्ट दी कि वह कस्बे की निजी स्कूल में कक्षा 12 में पढ़ती है। जब वह स्कूल आती-जाती है तो गांव परसनेऊ निवासी तेजपाल सिंह राठौड़ परेशान करता था तथा घर पर पापा के नहीं होने पर घर पर बुलाने को कहता था।

पीडि़ता ने बताया कि 13 सितम्बर 2018 को पापा किसी काम से दिल्ली गए थे। रात करीब एक बजे तेजपालसिंह घर में घुस कर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। डरा धमका कर अश्लील फोटो खींच ली। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसने अश्लील फोटो पापा को दिखाने व नेट पर वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपए की मांग की।


डर के मारे घर में रखे दो लाख रुपए उसे दे दिए। इतने में उसकी मां जो बाहर सो रही थी वह जाग गई तथा पुलिस को फोन करने की कोशिश की व शोर मचाने लगी तो तेजपाल मां को धक्का देकर भाग गया।

पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसके बाद भी तेजपाल सिंह धमकियां देने लगा कि आप लोग मेरा क्या बिगाड़ लेंगे। मैं तो ऐसे ही करूंगा तथा आप लोगों की बदनामी करूं गा। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर धारा 376, 460, 382 आईपीसी के तहत मामल दर्ज कर लिया। मामले की जांच रतनगढ़ थानाधिकारी राणीदान चारण करेंगे।

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

सांडवा. सांडवा पुलिस ने आसाम से करीब 10 साल पहले खरीदकर लाई गई नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में नामजद आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। सांडवा पुलिस के मुताबिक गांव सांडवा निवासी आरोपी राकेश लखोटिया करीब 10 साल पहले गांव कोयलामारी नंबर 10 जिला लखीमपुर आसाम से नाबालिग को खरीदकर लाया था। यहां उसे अपने घर पर रखता था। गत नौ सितंबर को आरोपी के विरुद्ध नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया था।

 

रविवार को अनुंसधान के लिए थाने लाया गया। जहां अनुसंधान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। फिलहाल नाबालिग पीडि़ता बाल सम्प्रेषण गृह बीकानेर में रह रही है। इस मामले को लेकर कुछ दिन पहले मामला प्रकाश में आने पर ग्रामीणों में विरोध-प्रदर्शन कर मामला दर्ज करवाया था। इससे पहले समाझाइश करने का प्रयास किया गया था लेकिन मामला उलझने से थाने पहुंच गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो