script

12वीं बोर्ड परीक्षा का पेपर देने के बाद छात्र ने छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, छत पर फटा हुआ मिला प्रश्न पत्र

locationसीकरPublished: Mar 11, 2019 04:00:22 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर शहर में सोमवार को एक 12वीं कक्षा के छात्र ने छह मंजिला बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक चेनपुरा निवासी संदीप कुमावत है।

सीकर शहर में सोमवार को एक 12वीं कक्षा के छात्र ने छह मंजिला बिल्डिंग से कूदकर आत्म हत्या कर ली। मृतक चेनपुरा निवासी संदीप कुमावत है।

12वीं बोर्ड परीक्षा का पेपर देने के बाद छात्र ने छठी मंजिल से लगाई छलांग, दूसरे के मकान की छत पर गिरा, मौत

सीकर।
सीकर शहर में सोमवार को एक 12वीं कक्षा के छात्र ने छह मंजिला बिल्डिंग से कूदकर आत्म हत्या कर ली। मृतक चेनपुरा निवासी संदीप कुमावत है। छात्र कक्षा 12वीं के सांइस का विद्यार्थी था। जिसका तासर बड़ी में बोर्ड परीक्षा का केंद्र था। आज सुबह वह फिजिक्स की परीक्षा देकर आया था। इसके बाद ही उसने मौत को गले लगाया। जानकारी के अनुसार तोदी नगर स्थित आयकर विभाग के सामने स्थित छह मंजिला बिल्डिंग से नजदीकी मकान की छत पर से 12 वीं कक्षा का छात्र संदीप कुमावत कूद गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस को छत पर प्रश्न पत्र फटा हुआ मिला है। पुलिस आशंका लगा रही है कि पेपर अच्छा नहीं होने पर छात्र ने तनाव में आकर छलांग लगा दी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, जिस बिल्डिंग से छात्र ने छलांग लगाई थी, उसे अवैध बताते हुए लोगों ने उसे ध्वस्त करने की मांग भी की है।

ट्रेंडिंग वीडियो