scriptगुरुग्राम के बाद राजस्थान शर्मसार : दो शिक्षकों ने 12वीं की छात्रा से किया रेप, तबीयत बिगड़ी तो हुआ खुलासा | 12th student raped by Two teachers in sikar | Patrika News

गुरुग्राम के बाद राजस्थान शर्मसार : दो शिक्षकों ने 12वीं की छात्रा से किया रेप, तबीयत बिगड़ी तो हुआ खुलासा

locationसीकरPublished: Sep 18, 2017 01:38:46 pm

Submitted by:

vishwanath saini

दो शिक्षकों द्वारा छात्र से रेप करने की यह घटना सीकर जिले के हरदास का बास के निजी स्कूल की है।

school girl rape in sikar
अजीतगढ़ (सीकर). गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न हत्याकांड को अभी देश भूला भी नहीं पाया है कि स्कूली बच्चों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर देने का एक और मामला सामने आया है। अब राजस्थान के सीकर जिले के एक निजी स्कूल के दो शिक्षकों ने शिक्षक-छात्रा के रिश्तों को शर्मसार किया है।
दोनों शिक्षकों पर छात्रा के साथ ज्यादती करने और फिर उसका गर्भपात करवा देने का आरोप है। पुलिस ने पीडि़ता के भाई की रिपोर्ट पर शिक्षकों समेत चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार अजीतगढ़ थाना इलाके के गांव बुरजा की ढाणी निवासी छात्रा गांव हरदासकाबास की जनता बाल विद्या मंदिर सीनियर सैकंडरी स्कूल में 12वीं कक्षा में अध्ययनरत है।

पीडि़ता के भाई का आरोप है कि शिक्षक जगदीश यादव व शिक्षक जगत सिंह गुर्जर छात्रा को एक्सट्रा क्लास के नाम पर स्कूल जल्दी बुला लेते थे और उसके साथ दुष्कर्म करते थे।
छात्रा के गर्भवती हो जाने पर आरोपित पिछले माह उसे शाहपुरा के रजनीश हॉस्पिटल में ले गए और वहां उसका अवैध गर्भपात करवा दिया। इससे छात्रा की 4 सितम्बर को तबीयत खराब हो गई। तब आरोपित उसे अजीतगढ़ के अस्पताल ले गए, जहां खून की कमी के कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई।
फिलहाल पीडि़ता जयपुर के बांगड़ अस्पताल में उपचाराधीन है। पीडि़ता ने परिजनों को सारी बात बताई। उसके बाद पीडि़ता के भाई ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने स्कूल के दोनों शिक्षकों व शाहपुरा अस्पताल के दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इनका कहना है
यह गंभीर मामला है। इसमें स्कूल के दो शिक्षक जगदीश यादव व जगत सिंह गुर्जर और अस्पताल के डॉ. रजनीश शर्मा व कानन शर्मा को नामजद कर मामले की जांच की जा रही है। छात्रा जयपुर में उपचाराधीन है।
-कुशाल सिंह, पुलिस उपाधीक्षक, नीमकाथाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो