script

राजस्थान में यहां मिले 13 कोरोना पॉजिटिव

locationसीकरPublished: May 29, 2020 09:06:28 pm

सीकर. जिले में कोरोना (Corona virus) संक्रमितों का आंकड़ा शुक्रवार को भी बढऩा जारी रहा। शुक्रवार को जिलेभर में 13 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए।

राजस्थान में यहां मिले 13 कोरोना पॉजिटिव मिले

राजस्थान में यहां मिले 13 कोरोना पॉजिटिव मिले

सीकर. जिले में कोरोना (Corona virus) संक्रमितों का आंकड़ा शुक्रवार को भी बढऩा जारी रहा। शुक्रवार को जिलेभर में 13 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। जिनमें सीकर शहर के चार, नीमकाथाना के तीन, दांतारामगढ़ व फतेहपुर के दो-दो तथा पिपराली व श्रीमाधोपुर ब्लॉक के एक- एक मामले शामिल रहे। 13 केस के साथ जिले में कुल कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 187 हो गया। स्वास्थ्य विभाग ने सभी के उपचार के साथ प्रभावित क्षेत्रों में सर्वे व सेनेटाइजेशन के साथ सैंपलिंग की है। प्रभावित क्षेत्रों में जीरो मोबिलिटी घोषित कर आमजन की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया है।

 

यहां मिले केस


सीएमएचओ डा. अजय चौधरी ने बताया कि सीकर शहर में शिव कॉलोनी में तीन व वार्ड 16 में चांदपोल गेट के पास एक व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव मिला है। इसी तरह दांता ब्लॉक में बानूडा, फतेहपुर ब्लॉक के दांतरू व नीमकाथाना के गणेश्वर में दो-दो व नीमकाथाना के चला, पिपराली के रायपुर व श्रीमाधोपुर के कोटड़ी में एक- एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। शुक्रवार को मिले पॉजिटिव केस में छह दिल्ली, छह महाराष्ट्र व एक इंदौर से लौटे प्रवासी हैं। जिनके उपचार के साथ प्रभावित इलाकों में सर्वे व सैंपलिंग का काम शुरू कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो