scriptआधी रात को बेटी के साथ पुलिस थाने पहुंची मां, बताई बलात्कार की घटना | 13 year old minor raped in sikar | Patrika News
सीकर

आधी रात को बेटी के साथ पुलिस थाने पहुंची मां, बताई बलात्कार की घटना

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में गुरुवार रात युवक ने घर में घुसकर एक नाबालिग से बलात्कार का प्रयास किया। नाबालिग महज 13 वर्ष की है। जो गुरुवार को घर में सो रही थी।

सीकरAug 07, 2020 / 07:42 pm

Sachin

बिना कपड़ों के रोती हुई मिली बलात्कार पीडि़ता, लोगों ने मौके से पकड़ा आरोपी

बिना कपड़ों के रोती हुई मिली बलात्कार पीडि़ता, लोगों ने मौके से पकड़ा आरोपी

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में गुरुवार रात युवक ने घर में घुसकर एक नाबालिग से बलात्कार का प्रयास किया। नाबालिग महज 13 वर्ष की है। जो गुरुवार को घर में सो रही थी। इसी दौरान आरोपी शराब के नशे में रात करीब 11 बजे घर में घुसा और नाबालिग को दबोच लिया। उसने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। इसी दौरान नाबालिग की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। मौका पाकर आरोपी वहां से फरार हो गया। जिसके बाद पीडि़ता की मां रात को ही नाबालिग को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। जहां मां ने पूरी घटना पुलिस को बताई। सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक एवं संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। घटना के बाद से इलाके में आक्रोश का माहौल है। लोगों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।


बाइक सवार से लूटे 20 हजार रुपए
पलसाना. रानोली इलाके के जीणमाता के पास बाइक से घर लौट रहे एक युवक के साथ दो बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन से ज्यादा लोग मारपीट कर 20 हजार रुपये लूट ले गए। इस दौरान जैसे तैसे पीडि़त मौके से भागकर एक घर में पहुंचा और वहां जाकर पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन आरोपियों को कोई सुराग नही लगा। पुलिस ने पीडि़त की ओर से दी गई रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी घासीराम मीणा ने बताया कि बाज्यावास निवासी भागीरथमल गौरा ने मामला दर्ज करवाया है कि वो सीकर के बाइक लेकर अपने घर जा रहा था। इस दौरान जीणमाता के पास रात साढ़े नौ बजे के करीब दो बाइकों पर सवार होकर आए पांच जनों ने उसे रोक लिया और मारपीट करने लग गए। इस दौरान कुछ युवक वहां पर ओर आ गए। युवकों ने उसकी जेब से बीस हजार रुपये व एक बैग छीन लिया और उसके साथ मारपीट की।

 

Home / Sikar / आधी रात को बेटी के साथ पुलिस थाने पहुंची मां, बताई बलात्कार की घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो