रेप के बाद नाबालिग गर्भवती छात्रा ने दिया बेटी को जन्म, इलाज के दौरान मौत

Vinod Singh Chouhan | Updated: 04 Jun 2019, 04:48:09 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

बलात्कार के बाद 14 वर्षीय छात्रा के जन्मी प्रीमेच्योर बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई है।

सीकर.
बलात्कार के बाद 14 वर्षीय छात्रा के जन्मी प्रीमेच्योर बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई है। परिजनों द्वारा उसका शव नहीं लेने के बाद नगर परिषद ने उसको दफना दिया है। वेंटीलेटर पर लेने के बाद भी 900 ग्राम की इस नन्हीं सी जान को बचाया नहीं जा सका। इधर, नवजात की मौत होने के बाद बाल कल्याण समिति ने इसकी सूचना उसकी मां को भी दी। बता दें कि शहर में कक्षा आठवीं में पढऩे वाली छात्रा के साथ उसके पड़ोसी युवक ने बलात्कार किया था। जिसके कारण छात्रा गर्भवती हो गई थी और तबीयत खराब होने पर जनाना अस्पताल पहुंची थी।

चार बार बलात्कार

निजी स्कूल में कक्षा आठवीं में पढऩे वाली नाबालिग बालिका का आरोप है कि उसके घर के पास रहने वाले पड़ौसी युवक का उसके घर आना-जाना है। इस दौरान उसने एक दिन मौका पाकर उसके साथ जबरन गलत काम किया और किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी तथा समाज में बदनाम करने को लेकर डराया। इसके बाद फिर उसने उसके साथ चार बार बलात्कार किया बताया। इसके बाद उसके गर्भ कब ठहर गया। इसका पता उसको और उसके परिजन दोनों को नहीं चला।

 

Read More :

शर्मसार राजस्थान... 14 साल की नाबालिग रेप पीड़िता बनी मां, सात माह की बेटी को दिया जन्म, हालत नाजुक

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned