scriptRajasthan : 15 साल की इस लड़की के जैसी मौत तो किसी को ना मिले, देखें चौंका देने वाला Video | 15 Year Old Girl Burned DeadBody Found in Padampura village jhunjhunu | Patrika News

Rajasthan : 15 साल की इस लड़की के जैसी मौत तो किसी को ना मिले, देखें चौंका देने वाला Video

locationसीकरPublished: Oct 05, 2018 02:59:05 pm

Submitted by:

vishwanath saini

नाबालिग लड़की का अधजला शव मिलने का यह मामला राजस्थान के झुंझुनूं जिले के चिड़ावा पुलिस थाना इलाके के गांव पदमपुरा का है।

rajasthan Girl

15 Year Old Girl Burned DeadBody Found in Padampura village jhunjhunu

चिड़ावा.
राजस्थान में शुक्रवार को 15 साल की एक लडक़ी की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लडक़ी की अधजली लाश मिली है। लडक़ी ने आत्मदाह किया है या उसे किसी ने आधी रात को जिंदा जला दिया। यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने लडक़ी के शव को कब्जे में ले लिया है। घटना राजस्थान के झुंझुनूं जिले के चिड़ावा थाना इलाके के गांव पदमपुरा की है।

 

READ : परिजनों को नींद की गोलियां खिलाकर रात को इस प्रेमी से मिलने आई यह प्रेमिका, देखें वीडियो

 

पदमपुरा गांव में देर रात्रि 15 वर्षीय दलित नाबालिग बालिका की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लडक़ी की लाश उसी के घर के पास बने पशुओं के बाड़े में मिली। नाबालिग का शव मिलने से घर में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार दलित परिवार की 9वीं की 15 वर्षीय छात्रा मीना मेघवाल रात करीब डेढ़ बजे जली। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो आस-पास के लोग व ग्राम सरपंच भी मौके पर पहुंचे। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

 

Jhunjhunu Girl Death Video

परिजनों ने की मुआवजे की मांग

घटना की सूचना पर एडीशनल एसपी नरेश मीणा व चिड़ावा सीआई संदीप शर्मा मौके पर पहुंचे। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएफएल टीम को मौके पर बुलाया गया। घटना स्थल की जांच के बाद लडक़ी के शव को चिड़ावा अस्पताल लाया गया जहां मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमॉर्टम करवाया गया। इस मामले में लडक़ी चाचा राजेन्द्र मेघवाल ने घटना की निष्पक्ष जांच तथा पीडि़त परिवार हो उचित मुआवजा दिलवाने की मांग की है।

Jhunjhunu girl

सात बहनों में थी पांचवें नम्बर की
आपको बता दें कि सात बहनों में पांचवे नंबर की मीना 9वीं क्लास की छात्रा थी। छात्रा का पिता जमनलाल मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता है। वही पुलिस ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पुलिस आत्महत्या व हत्या के एंगल के तहत मामले को देख रही है और इसी के तहत मामले की जांच कर रही है। अब देखना होगा की पुलिस जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या निकल कर आता है।

Jhunjhunu Girl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो