राजस्थान में यहां फिर मिले 17 कोरोना पॉजीटिव

राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा शुक्रवार को फिर अचानक बढ़ गया। जिले में एक साथ 17 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए।

By: Sachin

Published: 05 Jun 2020, 06:56 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा शुक्रवार को फिर अचानक बढ़ गया। जिले में एक साथ 17 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। जिनमें से 16 मामले अकेले फतेहपुर ब्लॉक के हैं। वहीं, एक केस धोद के कूदन गांव का है। सीएमएचओ डा. अजय चौधरी ने बताया कि कोरोना संक्रमितों में एक महिला, एक युवती, दो बच्चियां व 13 पुरूष हैं। जिनमें संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्हें इलाज के लिए सांवली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नए 17 मामलों के बाद जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढकऱ 260 हो गई है। जिनमें से 215 प्रवासी है।

 

यहां मिले पॉजिटिव


शुक्रवार को मिले कोरोना पॉजिटिव में फतेहपुर क्षेत्र के रामसीसर गांव में अहमदाबाद से आया 24 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित मिला है। वहीं, वार्ड 28 में मुंबई से आया 30 वर्षीय और वार्ड 33 में कोलकाता से आया 17 वर्षीय युवक में कोरोना संक्रमण मिला है। इसी तरह फतेहपुर कस्बे के वार्ड 22 में मुंबई से आए एक ही परिवार के चार जने कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें एक 65 वर्षीय महिला, एक 30 वर्षीय युवक, एक चार साल की बच्ची व एक तीन साल का बच्चा शामिल है। इसी तरह फतेहपुर रेलवे स्टेशन के पास मुंबई से लौटी 21 वर्षीय युवती भी कोरोना संक्रमित मिली है। इसके अलावा वार्ड 39 में दिल्ली से आए दो बच्चे, रोलसाहबसर में असम से आई एक बच्ची, रोसवा रोलसाहबसर में मुंबई से आया 40 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित मिला है। वहीं रामगढ सेठान के वार्ड 11 व 12 में हरिद्वार से आया 40 वर्षीय युवक व 13 वर्षीय बालक और गांव न्यांगली में दिल्ली से आए दो युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई हैं। इसी तरह धोद ब्लॉक के कूदन क्षेत्र के गांव कूदन के वार्ड 11 में मिला 36 वर्षीय युवक में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। जो पंजाब के फिरोजपुर से आया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned