script17 lakhs paid by selling jewelry instead of five lakhs | सूदखोरी: पांच लाख के बदले गहने बेचकर चुकाए 17 लाख, फिर भी मांग अधूरी | Patrika News

सूदखोरी: पांच लाख के बदले गहने बेचकर चुकाए 17 लाख, फिर भी मांग अधूरी

राजस्थान के सीकर जिले में सूदखोरी का खेल थमने का नाम नहीं ले रहा। सूदखोरी से जुड़ा शहर में एक नया मामला और सामने आया है।

सीकर

Published: August 04, 2021 09:41:54 am

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में सूदखोरी का खेल थमने का नाम नहीं ले रहा। सूदखोरी से जुड़ा शहर में एक नया मामला और सामने आया है। जिसमें उधार के नाम पर पांच लाख रुपए लिए जाने के बदले 17 लाख रुपए मांगने व रुपए नहीं देने पर मारपीट का आरोप लगाया गया है। शहर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सूदखोरी: पांच लाख के बदले गहने बेचकर चुकाए 17 लाख, फिर भी मांग अधूरी
सूदखोरी: पांच लाख के बदले गहने बेचकर चुकाए 17 लाख, फिर भी मांग अधूरी

ये है मामला
पुलिस के अनुसार शहर के मोहल्ला इस्लामपुर निवासी कयूम पुत्र सलीम चौहान ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसमें बताया है कि काफी समय पहले बकरा मंडी में उसकी मुलाकात आमीन नाम के शख्स से हुई। जिसे खराब माली हालत के बारे में बताने पर उसने अपने मित्र फारुक के ब्याज पर रुपए देने की बात कही। बाद में फारुख से मिलवा भी दिया। फारुख से दोनों ने पांच लाख रुपए उधार ले लिए। बदले में उसका एक खाली चेक रख लिया। कयूम का कहना है कि उधार के इन रुपयों के बदले फारुख अब तक 17 लाख रुपए ले चुका है। जिसके लिए उसे अपने परिवार व रिश्तेदारों तक के गहने बेचने पड़ गए। पर इसके बावजूद भी वह रुपयों की मांग कर उसका बैंक चेक नहीं लौटा रहा। आरोप है कि चेक मांगने पर आरोपी ने बकरा मंडी में उसके और भाई मोसिन के साथ मारपीट की। जिसमेंं मोहम्मद शकूर, जुबैर, फारुक, जाबिद, आमीन, शाहीद व अन्य भी शामिल रहे। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हैड कांस्टेबल सुभाषचन्द ने परिवादियों के बयान लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

कार में अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

खंडेला. कार में अवैध शराब की 18 पेटियां ले जाते हुए एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कार को जब्त किया है। थानाधिकारी घासीराम ने बताया कि एएसआई भागीरथमल, एचसी नेकीराम, कांस्टेबल कन्हैयालाल, चन्द्रभान व रमेश कुमार की टीम गठित की गई थी। टीम ने मंगलवार देर रात को एक कार में अवैध शराब परिवहन करते हुए श्यामनगर तन चौकड़ी निवासी इन्द्राजसिंह को कस्बे से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 18 पेटियां शराब की बरामद कर अवैध शराब परिवहन के काम में ली जा रही कार को जब्त किया। आरोपी से शराब कहां से लाने व ले जाने के बारे में अनुसंधान किया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.