scriptदिनदहाड़े मंदिर से 17 चांदी के छत्र चोरी | 17 silver umbrella stolen from the day-long temple | Patrika News

दिनदहाड़े मंदिर से 17 चांदी के छत्र चोरी

locationसीकरPublished: Jun 24, 2019 07:30:48 pm

Submitted by:

Gaurav kanthal

दांता कस्बे के वार्ड नंबर 23 में रूपा वाले कुआं के बालाजी मंदिर व सीताराम जी के मंदिर में रविवार को दिनदहाड़े दोपहर में चोरों ने मंदिर से चांदी के छत्र चुरा लिए।

sikar

दिनदहाड़े मंदिर से 17 चांदी के छत्र चोरी

दांतारामगढ़. दांता कस्बे के वार्ड नंबर 23 में रूपा वाले कुआं के बालाजी मंदिर व सीताराम जी के मंदिर में रविवार को दिनदहाड़े दोपहर में चोरों ने मंदिर से चांदी के छत्र चुरा लिए। जानकारी अनुसार रविवार को दोपहर में जब मंदिर का पुजारी शशीकांत शर्मा मंदिर में पहुंचा तो मंदिर का गेट खुला मिला उसने अंदर जाकर देखा तो वहां पर लगे 17 चांदी के छत्र गायब मिले। इस पर उसने मोहल्ले वासियों को सूचना दी और फिर पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी। इसी प्रकार से बालाजी मंदिर में चोरी की वारदात का मौका मिला कर जब पुलिस चली गई तब कुछ समय बाद सीताराम जी के मंदिर में जब पुजारी द्वारा पूजा के लिए मंदिर खोला गया तब वहां पर भी बालाजी के मंदिर वाले स्थान से एक बड़ा चांदी का छत्र गायब मिला। पुलिस ने वहां पहुंच मौका मुआयना किया।
नाबालिग को साथ रखकर दिया वारदात को अंजाम
फतेहपुर. रिटायर्ड फौजी का पैसे व कागजात से भरा बैग चुराने वाली गैंग ने शातिराना अंदाज अपनाने में कोई कोर कसर नही छोड़ी। गैंग ने वारदात के दौरान नाबालिग लडक़े को साथ रखा था ताकि पकड़ा भी जाये तो ज्यादा सजा न हो। उक्त खुलासा कोतवाली पुलिस के द्वारा कडिय़ा गांव की पकड़ी गई गैंग से पूछताछ में हुआ। कोतवाल उदय सिंह यादव ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने महिला को जेल भेज दिया तथा दो युवकों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। कोतवाल उदय सिंह यादव ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके साथ एक नाबालिग लडक़ा मौजूद था। वह अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस नाबालिग लडक़े की तलाश कर रही हैं। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो