script

17 साल की नाबालिग से दो साल तक बलात्कार के बाद सामूहिक बलात्कार

locationसीकरPublished: Jun 17, 2020 10:31:41 pm

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

17 साल की नाबालिग से दो साल तक बलात्कार के बाद सामूहिक बलात्कार

17 साल की नाबालिग से दो साल तक बलात्कार के बाद सामूहिक बलात्कार

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इनमें से एक युवक पर नाबालिग के साथ दो साल से बलात्कार करने का आरोप भी है। मामले में नाबालिग के भाई पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

शौच करने गई थी नाबालिग


थानाधिकारी कैलाश चंद मीणा ने बताया कि इलाके के एक युवक ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी बहन मंगलवार शाम को घर के पास स्थित खेत में शौच करने के लिए गई थी। वहां दोनों आरोपी पहले से ही मौजूद थे। जिन्होंने नाबालिग बहन को पकड़ लिया और एक एक कर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब नाबालिग ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की। पीडि़त नाबालिग के भाई ने आरोप लगाया है कि दोनों आरोपियों में से एक आरोपी उसकी बहन के साथ पिछले दो साल में कई बार दुष्कर्म कर चुका है। घटना के बाद पीडि़ता ने घर जाकर परिजनों को आप बीती बताई तो पूरी घटना का खुलासा हुआ। भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच रींगस डीएसपी बनवारी लाल धायल को सौंपी गई है। पुलिस ने पीडि़ता नाबालिग का सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

लकड़ी काटने गई बालिका से छेड़छाड़


सीकर. जिले के शहरी इलाके में लकड़ी काटने गई नाबालिग से छेडछाड किए जाने का मामला सामने आया है। बालिका ने परिजनों को घर पहुंच कर पूरी जानकारी दी। तब थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। नाबालिग ने बताया कि वह बहन के साथ लकड़ी काटने गई थी। तब उसे पकड़ कर युवक छेडछाड करने लग गया। उसने शोर मचाया तो उसे मारने लग गया। उसकी बहन भाग कर घर चली गई और मां को बुला कर ले आई। तब युवक वहां से भाग गया। उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। युवक के परिजन भी वहां पर आ गए। इसके बाद उसने परिजनों के साथ थाने पहुंच कर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो