फिल्म में रोल दिलाने का झांसा देकर युवती से 2.75 लाख रुपए ठगे

रानोली थाना इलाके के रेवासा गांव निवासी एक युवती को फिल्म में काम दिलाने और मोटी धन राशि कमाने का लालच देकर करीब पौने तीन लाख रुपयों की ठगी का मामला सामने आया है।

पलसाना. रानोली थाना इलाके के रेवासा गांव निवासी एक युवती को फिल्म में काम दिलाने और मोटी धन राशि कमाने का लालच देकर करीब पौने तीन लाख रुपयों की ठगी का मामला सामने आया है।
थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि रेवासा निवासी 21 वर्षीय अंतिम शर्मा पुत्री राधेश्याम शर्मा ने अपने भाई के साथ थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि सात नवम्बर को उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर विराज जैन, रिलायंस इंटरटेनमेंट कास्टिंग नाम के एक व्यक्ति ने उससे सम्पर्क किया। सम्पर्क करने वाले कहा कि उनकी कम्पनी हिन्दी व साउथ फिल्में बनाती है और पीडि़ता से कहा कि उसकी प्रफोमेंस फोटो शूट उसने दिल्ली में देखे है।
उसकी कम्पनी नई फिल्म हमावीर कर्ण के लिए उसको सलेक्ट भी कर चुकी है और इस फिल्म में रोल के लिए उसकी कम्पनी उसे 29 लाख रुपये देगी। इस फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में की जायेगी। जिससे रजिस्ट्रेशन फिस, आर्टिस्ट कार्ड, कास्टिंग कार्ड व वीजा का खर्चा लगेगा। ऐसे में उसे एक बार डेढ़ लाख रुपये जमा करवाने होंगे। इसके बाद पीडि़ता ने आरोपी की बात पर विश्वास कर लिया और अपने बैंक खाते से आरोपी के महाराष्ट नासिक स्थित एक्सीस बैंक के बैंक खाते में डेढ़ लाख रुपये डलवा दिए। इसके बाद आरोपी ने कुछ रुपये ओर डालने की बात कही तो दो बार में कुल दो लाख 73 हजार रुपये डलवा लिए। आरोपी अब उससे एक लाख रुपये ओर जमा करवाने की की बात कह रहा है। इकसे बाद अब पीडि़ता को अपने साथ ठगी का अहसास होने पर रुपये डलवाने से इनकार कर दिया।

फिरौती मांगने का आरोपी गिरफ्तार

थोई. थाना पुलिस ने सोमवार को कांवट बस स्टैंड से एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी संगीता मीणा ने बताया कि सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि विजय उर्फ बिजू पुत्र प्रताप सिंह जाट निवासी सुनारी थाना खेतड़ी जिला झुंझुनंू, कांवट बस स्टैंड पर खड़ा है। पुलिस टीम बस स्टैंड पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी 2013 से बोलेरो चोरी की फिरौती मांगने मामले में फरार चल रहा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned