राजस्थान में यहां कोरोना से दो मरीजों की मौत, 22 नए पॉजिटिव मिले

राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना ने सोमवार को भी कहर ढाया। जिले में कोरोना पॉजिटिव दो मरीजों की मौत होने के साथ 22 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। जिसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव का कुल आंकड़ा भी बढ़कर 912 पहुंच गया।

By: Sachin

Published: 27 Jul 2020, 09:11 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना ने सोमवार को भी कहर ढाया। जिले में कोरोना पॉजिटिव दो मरीजों की मौत होने के साथ 22 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। जिसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव का कुल आंकड़ा भी बढ़कर 912 पहुंच गया। सीएमएचओ डा. अजय चौधरी ने बताया कि इस्लामिया स्कूल मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय महिला और फतेहपुर के 24 वर्षीय युवक की जयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, फतेहपुर से 11, सीकर शहर से 5, कूदन और पिपराली से 2-2 और नीमकाथाना व लक्ष्मणगढ ब्लॉक से कोरोना के 1-1 नए मरीज सामने आए हैं।


जयपुर में दो की मौत
सीएचएचओ डा. अजय चौधरी ने बताया कि सीकर के कोरोना पॉजिटिव दो मरीजों की जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि फतेहपुर कस्बे के वार्ड 33 में 24 वर्षीय युवक को जलने पर जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां जांच में वह कोरोना पॉजिटिव मिला था। जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, सीकर शहर के वार्ड 10 के इस्लामिया स्कूल के पास 40 वर्षीय महिला को सांस लेने में तकलीफ व बुखार के कारण जयपुर के एसएमएस में भर्ती करवाया था। जहां कोरेाना पॉजिटिव मिलने के बाद उसकी भी सोमवार को मौत हो गई।

यहां मिले नए पॉजिटिव
सीएमएचओ डॉ चौधरी ने बताया कि सीकर शहर के वार्ड 46 के राधाकिशनपुरा में सउदी अरब से आया 23 वर्षीय युवक, राणी सती रोड़ पर 52 वर्षीय महिला, वार्ड 34 में 52 वर्षीय व्यक्ति और 40 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव मिले हंै। फतेहपुर क्षेत्र के गांव गोडिया बड़ा में पश्चिम बंगाल से आया 33 वर्षीय और इसी गांव में सउदी अरब से आया 40 वर्षीय व्यक्ति, तिहावली गांव में सउदी अरब से आया 38 वर्षीय, लावण्डा रामगढ सेठान में सउदी अरब से आया 42 वर्षीय और देवास गांव में सउदी अरब से आया 32 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला। रामगढ़ सेठान कस्बे के वार्ड पांच में सउदी अरब से आया 37 वर्षीय युवक, बेसवा गांव में सउदी अरब से आया 36 वर्षीय और 34 वर्षीय युवक और फतेहपुर के मोहल्ला छोटा में सउदी अरब से आया 30 वर्षीय युवक, तिहावली गांव में गोहावटी से आया 23 वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। कूदन ब्लॉक के गांव पलथाना में सउदी अरब से आया 34 वर्षीय युवक और गांव थोरासी में भी सउदी अरब से आया 33 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, लक्ष्मणगढ कस्बे के वार्ड तीन में नूरानी मस्जिद के क्षेत्र में सउदी अरब से आया 34 वर्षीय युवक के अलावा नीमकाथाना के गांव गांवडी में 40 वर्षीय युवक जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं, पिपराली के गांव त्रिलोकपुरा की गुजरान की ढाणी रानोली क्षेत्र में सउदी अरब से आया 38 वर्षीय युवक और शिश्यू रानोली के पास पापडोन की ढाणी की में सउदी अरब से आया 37 वर्षीय युवक भी कोरोना से ग्रसित मिला है।

Corona virus
Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned