script2 lakh looted with businessman in neemkathana | व्यापारी के साथ हुई 2 लाख की लूट | Patrika News

व्यापारी के साथ हुई 2 लाख की लूट

-बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
-नीमकाथाना आरओबी के नीचे की है वारदात

सीकर

Published: January 12, 2022 11:07:30 am

सीकर/नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिला के नीमकाथाना कस्बे में मंगलवार रात को दुकान से घर जा रहे व्यापारी के साथ 2 लाख रुपए की लूट हो गई। बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। सूचना से तुरंत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। वारदात को लेकर पीडि़त ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट दी है। जानकारी के अनुसार डाकघर के पास स्थित व्यापारी सुरेश कुमार रात को दुकान मंगल कर बाइक से घर जा रहे थे। इसी दौरान आरओबी के नीचे कॉलोनी में निकल रही गली में पीछे से बाइक सवार तीन युवक आए और व्यापारी की बाइक के बराबर में बाइक लगाकर रुपयों से भरे बैग को छिनने का प्रयास किया। व्यापारी ने काफी देर तक बैग का छोड़ा नहीं तो एक युवक ने व्यापारी के मारी इस पर वह टूट जाने से बदमाश बैग को लेने सफल हो गए और कॉलोनी की तरफ भाग गए। व्यापारी के होहल्ला करने पर आसपास के लोग घरों से बाहर निकले तथा व्यापारी से घटना की जानकारी ली। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करवाई। लेकिन समाचार लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस पीडि़त व्यापारी की रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

व्यापारी के साथ हुई 2 लाख की लूट
व्यापारी सुरेश कुमार

बुजुर्ग का डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग पार
नीमकाथाना. बैंक में पैसे जमा करवाने जा रहे बुजुर्ग का रास्ते से १ लाख ५० हजार रुपए से भरा बैग पार हो गया। वारदात के बाद पीडि़त ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले में जुटी रही। लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं लगा। जानकारी के अनुसार कृषि मंडी के पास वार्ड नंबर ३ निवासी छोटूराम सोमवार को एसबीआई से १ लाख रुपए निकाल कर लाया तथा ५० हजार रुपए उसने अपने भाई माड़ूराम से मंगवाए। कुल १ लाख ५० हजार रुपयों को पीएनबी बैंक में जमा करवाने के लिए चला गया। बैंक में अंदर जाने से पहले वह बाहर अपने परिचितों के साथ थड़ी पर चाय पीने लग गया। इस दौरान उसने पैसों से भरी बैग भी वहीं रखती दी। जैसे ही उसको बैग नहीं दिखी तो वह दंग रह गया। हो-हल्ला किया तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गया। पीडि़त ने आसपास में बैग की तलाश की मगर बैग वहां नहीं मिला। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। कोतवाल राजेश कुमार डूडी ने बताया कि पीडि़त की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चोरों की तलाश में पुलिस जुट रही। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौतीधोनी का पहला प्यार है Indian Army, 3 किस्से जो लगाते हैं इस बात पर मुहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.