script2 lakh looted with businessman in neemkathana | व्यापारी के साथ हुई 2 लाख की लूट | Patrika News

व्यापारी के साथ हुई 2 लाख की लूट

-बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
-नीमकाथाना आरओबी के नीचे की है वारदात

सीकर

Published: January 12, 2022 11:15:47 am

सीकर/नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिला के नीमकाथाना कस्बे में मंगलवार रात को दुकान से घर जा रहे व्यापारी के साथ 2 लाख रुपए की लूट हो गई। बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। सूचना से तुरंत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। वारदात को लेकर पीडि़त ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट दी है। जानकारी के अनुसार डाकघर के पास स्थित व्यापारी सुरेश कुमार रात को दुकान मंगल कर बाइक से घर जा रहे थे। इसी दौरान आरओबी के नीचे कॉलोनी में निकल रही गली में पीछे से बाइक सवार तीन युवक आए और व्यापारी की बाइक के बराबर में बाइक लगाकर रुपयों से भरे बैग को छिनने का प्रयास किया। व्यापारी ने काफी देर तक बैग का छोड़ा नहीं तो एक युवक ने व्यापारी के मारी इस पर वह टूट जाने से बदमाश बैग को लेने सफल हो गए और कॉलोनी की तरफ भाग गए। व्यापारी के होहल्ला करने पर आसपास के लोग घरों से बाहर निकले तथा व्यापारी से घटना की जानकारी ली। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करवाई। लेकिन समाचार लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस पीडि़त व्यापारी की रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

व्यापारी के साथ हुई 2 लाख की लूट
व्यापारी सुरेश कुमार

बुजुर्ग का डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग पार
नीमकाथाना. बैंक में पैसे जमा करवाने जा रहे बुजुर्ग का रास्ते से १ लाख ५० हजार रुपए से भरा बैग पार हो गया। वारदात के बाद पीडि़त ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले में जुटी रही। लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं लगा। जानकारी के अनुसार कृषि मंडी के पास वार्ड नंबर ३ निवासी छोटूराम सोमवार को एसबीआई से १ लाख रुपए निकाल कर लाया तथा ५० हजार रुपए उसने अपने भाई माड़ूराम से मंगवाए। कुल १ लाख ५० हजार रुपयों को पीएनबी बैंक में जमा करवाने के लिए चला गया। बैंक में अंदर जाने से पहले वह बाहर अपने परिचितों के साथ थड़ी पर चाय पीने लग गया। इस दौरान उसने पैसों से भरी बैग भी वहीं रखती दी। जैसे ही उसको बैग नहीं दिखी तो वह दंग रह गया। हो-हल्ला किया तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गया। पीडि़त ने आसपास में बैग की तलाश की मगर बैग वहां नहीं मिला। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। कोतवाल राजेश कुमार डूडी ने बताया कि पीडि़त की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चोरों की तलाश में पुलिस जुट रही। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने छोड़ी कांग्रेस, सोनिया गांधी को सौंपा अपना इस्तीफाRepublic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, घर से निकलने से पहले जरूर जान लेंDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Election Campaign :मायावती दो फरवरी से करेंगी प्रचार का आगाज, आगरा में होगी पहली जनसभा7th Pay Commission: कर्मचारियों में खुशी की लहर, जल्द खाते में आएंगे पैसे, एलाउंस भी मिलेगापुलिस को देखकर फिल्मी स्टाइल में बेरिकेट तोड़कर भागे तस्कर, जब जवानों ने की चेकिंग तो मिला डेढ़ करोड़ का गांजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.