scriptबैग में रखे 3.50 लाख रुपये में से पांच मिनट में कम हो गए 2 लाख रुपये | 2 lakh theft from bag | Patrika News

बैग में रखे 3.50 लाख रुपये में से पांच मिनट में कम हो गए 2 लाख रुपये

locationसीकरPublished: Sep 21, 2020 07:00:19 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे के कुली गांव में सोमवार को एक बैग में भरकर रखे गए 3 लाख 43 हजार रुपए महज पांच मिनट में एक लाख 43 हजार रुपये रह गए।

बैग में रखे 3.50 लाख रुपये में से पांच मिनट में कम हो गए 2 लाख रुपये

बैग में रखे 3.50 लाख रुपये में से पांच मिनट में कम हो गए 2 लाख रुपये

सीकर/ खाचरियावास. राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे के कुली गांव में सोमवार को एक बैग में भरकर रखे गए 3 लाख 43 हजार रुपए महज पांच मिनट में एक लाख 43 हजार रुपये रह गए। बैग से दो लाख रुपये गायब कर लिए गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई तो मामले की जांच शुरू हुई। पीडि़त शराब ठेकेदार शेर सिंह शेखावत ने बताया आबकारी दुकान का माल लाने के लिए बैंक में डीडी बनाने के लिए 3 लाख 43 हजार रूपये से भरा बैग उसने जीप में रखा था। इसके बाद ड्राइवर व एक अन्य व्यक्ति के साथ वह ऑफिस में डीजल की पर्ची लेने चले गए। पांच ही मिनट के अंतराल में वे वापस लौट आए। लेकिन, जब जब उन्होंने जीप का गेट खोलकर देखा तो बैग की चैन खुली देख होश उड़ गए। अंदर देखा तो देखा तो 500-500 रुपये के नोट की चार गड्डियां गायब मिली। चोरी होती देख आसपास में पड़ताल व पूछताछ भी की, लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं मिला। इस पर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर खाचरियावास पुलिस चौकी के प्रभारी बनवारी लाल मय जाब्ता के मौके पर पहुंचे और मौका स्थिति देखी। दिनदहाड़े भीड़-भाड़ इलाके में हुई घटना की सूचना आग की तरह फैल गई। जिसके बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश भी देखा गया।

बंद मिले सीसीटीवी फुटेज
घटना की पड़ताल के लिए पुलिस घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। हालांकि इलाके के ज्यादातर सीसीटीवी कैमरे खराब मिले हैं। पुलिस पूछताछ व अन्य उपायों से भी चोर की तलाश में जुटी है।

चार दिन पहले भी हुई थी चोरी
इलाके में चोरों की सक्रियता बढ़ती जा रही है। चार दिन पहले भी खाचरियावास के हनुमान सागर कॉलोनी में बंद मकान से चोरों ने दस हजार रूपये नगद सहित सोने चांदी के आभूषण चुराए थे। जिसमें भी चोरों का अब तक सुराग नहीं लगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो