script20 वर्षीय युवक ने महिला को फंदे से लटकाकर खिड़की से फेंका, फिर सुसाइड नोट लिखकर पैदल हो गया रवाना | 20-year-old youth hanged the woman and threw it from the window | Patrika News

20 वर्षीय युवक ने महिला को फंदे से लटकाकर खिड़की से फेंका, फिर सुसाइड नोट लिखकर पैदल हो गया रवाना

locationसीकरPublished: Jul 12, 2020 10:30:50 pm

Submitted by:

Sachin

(20-year-old youth hanged the woman and threw it from the window) सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर इलाके के मोरडाटू छोटी गांव में 29 जून को महिला मंजू कंवर की आत्म हत्या का मामला हत्या निकला है।

20 वर्षीय युवक ने महिला को फंदे से लटकाकर खिड़की से फेंका, फिर सुसाइड नोट लिखकर पैदल हो गया रवाना

20 वर्षीय युवक ने महिला को फंदे से लटकाकर खिड़की से फेंका, फिर सुसाइड नोट लिखकर पैदल हो गया रवाना

(20-year-old youth hanged the woman and threw it from the window) सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर इलाके के मोरडाटू छोटी गांव में 29 जून को महिला मंजू कंवर की आत्म हत्या का मामला हत्या निकला है। मामले में पुलिस ने नागौर के तालनिया निवासी कातिल टंवर सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक टंवर सिंह ने बरगलाने के लिए पहले तो महिला को अपने साथ आत्म हत्या करने के लिए तैयार किया। लेकिन, जब वह उसे मारने के इरादे में सफल नहीं हुआ तो उसने कमरे की कुंदी से ओढऩी का फंदा बनाकर महिला को खिड़की से नीचे फेंक दिया। मौत होने के बाद फिर उसने पुलिस को भरमाने के लिए उसका सुसाइड नोट लिखा। इसके बाद वह महिला का मोबाइल और पर्स से नगद रुपये लेकर छत के रास्ते घर के पीछे कूदकर वहां से पैदल ही रवाना हो गया। जहां रास्ते में उसने महिला का मोबाइल भी फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के साथ टुकड़े हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया है।

 

यह था मामला


29 जून को चूरू के सुजानगढ़ के कोडासर निवासी मदन सिंह ने अपनी बहन मंजू कंवर केे फांसी लगाकर आत्म हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन, मंजू का शव संदिग्ध हालत में मिलने के साथ उसका मोबाइल व नगदी भी गायब मिले तो मामले में हत्या का संदेह हुआ। जिस पर भाई सहित समाज के लोगों ने मामले की जांच की मांग की।

 

मोबाइल लोकेशन से पकड़ा गया

एएसपी देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू की तो महिला मंजू कंवर का टंवर से मोबाइल पर बातचीत किया जाना सामने आया। युवक को घर भी आना जाना था। इस पर आरोपी के मोबाइल की लोकेशन देखी गई तो घटना वाले दिन वह मोरडाटू ही मिली। इसी आधार पर उसे गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई। जिसमें उसने हत्या के सारे राज उगल दिये।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो