scriptVIDEO. राजस्थान में यहां मिले 25 कोरोना पॉजिटिव, बढ़ी दहशत | 25 corona positive found in sikar | Patrika News

VIDEO. राजस्थान में यहां मिले 25 कोरोना पॉजिटिव, बढ़ी दहशत

locationसीकरPublished: May 26, 2020 09:30:28 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर मंगलवार को भी जमकर बरपा। जिले में शाम तक 25 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ गए। जिनमें सबसे ज्यादा 13 केस सीकर शहर से सामने आए।

राजस्थान में यहां मिले 25 कोरोना पॉजिटिव, बढ़ी दहशत

राजस्थान में यहां मिले 25 कोरोना पॉजिटिव, बढ़ी दहशत

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर मंगलवार को भी जमकर बरपा। जिले में शाम तक 25 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ गए। जिनमें सबसे ज्यादा 13 केस सीकर शहर से सामने आए। एक साथ 25 मामलों में जिले में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा आज 151 तक पहुंच गया। जिले में लगातार बढ़ रहे मामलों से आमजन में दहशत बढ़ गई है। बहरहाल, स्वास्थ्य विभाग ने सभी संक्रमितों के उपचार की कवायद शुरू कर दी है। प्रभावित इलाकों को सेनेटाइज करने के साथ संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री के हिसाब से कॉन्टेक्ट में आए लोगों को क्वारेंटीन कर सैंपल भी लिए जा रहे हैं।


यहां मिले केस


सीकर जिले में मंगलवार को मिले कोरोना पॉजिटिव केस सबसे ज्यादा सीकर शहर में मिले। शहर में चार केस फतेहपुर रोड, दो भगवान दास मैरिज गार्डन तथा एक -एक केस वार्ड 19 की बिस्मिल्लाह कॉलोनी, आनंद नगर, वार्ड पांच में दीन मोहम्मद रोड व वार्ड 39, 54 व 56 से मिले। वहीं, रामगढ़ शेखावाटी के वार्ड 15 से तीन, वार्ड 13 से दो तथा वार्ड एक केस सामने आया। फतेहपुर में वार्ड 19 का 27 व वार्ड 12 के 35 वर्षीय व्यक्ति के अलावा वार्ड 23 और धोद के रसीदपुरा से भी एक- एक कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है। इसी तरह नीमकाथाना के लादिया चीपलाटा व श्रीमाधोपुर के हाल निवासी नांगल भीम होदलाई जोहड़ा में 44 वर्षीय व्यक्ति में कोराना संक्रमण मिला है।

 

प्रवासियों से फैल रहा संक्रमण


जिले में कोरोना संक्रमण के कैरियर अब भी लगातार प्रवासी ही बने हुए हैं। आज भी जिले में सामने आए संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री अलग अलग राज्यों से जुड़ी मिली। जिनमें मुंबई, दिल्ली व गुजरात सहित कई राज्य शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो