मंदिर में हुई इस घटना पर पुलिस को भी नहीं हुआ विश्वास, फिर सीसीटीवी फुटेज देखें तो सब चौंक गए

मंदिर में हुई इस घटना पर पुलिस को भी नहीं हुआ विश्वास, फिर सीसीटीवी फुटेज देखें तो सब चौंक गए
पुलिस को भी विश्वास नहीं हुआ कि मंदिर में हुई ऐसी घटना, फिर सीसीटीवी फुटेज में देखी घटना तो सब चौंक गए

Vinod Singh Chouhan | Updated: 11 Sep 2019, 02:14:17 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

50 Thousand Rupees Stolen in Temple : चूरु से कोटड़ी धाम में शक्ति माता के दर्शनों के लिए युवक की जेब से 50 हजार रुपए निकाल लिए।

सीकर.

50 Thousand Rupees Stolen in Temple : चूरु से कोटड़ी धाम में शक्ति माता के दर्शनों के लिए युवक की जेब से 50 हजार रुपए निकाल लिए। मंदिर में लगे CCTV में एक चोर जेब से रुपए निकालते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने चोरी की घटना पर विश्वास हीं नहीं किया। बाद में फुटेज दिखाने के बाद पुलिस को चोरी की घटना का यकीन हुआ। पीडि़त ने खंडेला थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है।

Read More :

Watch: कैमरे में कैद हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, VIDEO में देखें कैसे गाड़ी ने ननद-भाभी को उड़ाया

पीडि़त कुशालचंद सोनी पुत्र आशूराम सोनी निवासी पीथीसर चूरू ने मुकदमा दर्ज कराया है कि वह गांव से कोटडी धाम में शक्ति माता के दर्शनों के लिए आए थे। सुबह मंदिर में दर्शनों के लिए खड़े थे तो तभी पीछे खड़े एक युवक ने उनकी जेब में रखे 50 हजार रुपए निकाल लिए। रुपए निकाले जाने का उन्हें काफी देर के बाद पता लगा। रुपए निकाले जाने का पता लगने पर वे खंडेला थाने गए तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस ने चोरी का यकीन हीं नहीं किया। मंदिर से सीसीटीवी फुटेज देखने पर चोरी का पता लगा। तब पुलिस को उन्होंने सीसीटीवी फुटेज दिखाए। 10 दिनों के बाद पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस अब चोर की तलाश में जुटी है।

Read More :

खेल प्रतियोगिता के उद्घाटन स्थल के पास से वापस लौटे खेल मंत्री चांदना, ग्रामीणों ने लगाए साजिश के आरोप

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned