scriptमंदिर में हुई इस घटना पर पुलिस को भी नहीं हुआ विश्वास, फिर सीसीटीवी फुटेज देखें तो सब चौंक गए | 50 thousand rupees stolen from man in temple caught in cctv | Patrika News

मंदिर में हुई इस घटना पर पुलिस को भी नहीं हुआ विश्वास, फिर सीसीटीवी फुटेज देखें तो सब चौंक गए

locationसीकरPublished: Sep 11, 2019 02:14:17 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

50 Thousand Rupees Stolen in Temple : चूरु से कोटड़ी धाम में शक्ति माता के दर्शनों के लिए युवक की जेब से 50 हजार रुपए निकाल लिए।

पुलिस को भी विश्वास नहीं हुआ कि मंदिर में हुई ऐसी घटना, फिर सीसीटीवी फुटेज में देखी घटना तो सब चौंक गए

पुलिस को भी विश्वास नहीं हुआ कि मंदिर में हुई ऐसी घटना, फिर सीसीटीवी फुटेज में देखी घटना तो सब चौंक गए

सीकर.

50 Thousand Rupees Stolen in Temple : चूरु से कोटड़ी धाम में शक्ति माता के दर्शनों के लिए युवक की जेब से 50 हजार रुपए निकाल लिए। मंदिर में लगे CCTV में एक चोर जेब से रुपए निकालते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने चोरी की घटना पर विश्वास हीं नहीं किया। बाद में फुटेज दिखाने के बाद पुलिस को चोरी की घटना का यकीन हुआ। पीडि़त ने खंडेला थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें

Watch: कैमरे में कैद हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, VIDEO में देखें कैसे गाड़ी ने ननद-भाभी को उड़ाया

पीडि़त कुशालचंद सोनी पुत्र आशूराम सोनी निवासी पीथीसर चूरू ने मुकदमा दर्ज कराया है कि वह गांव से कोटडी धाम में शक्ति माता के दर्शनों के लिए आए थे। सुबह मंदिर में दर्शनों के लिए खड़े थे तो तभी पीछे खड़े एक युवक ने उनकी जेब में रखे 50 हजार रुपए निकाल लिए। रुपए निकाले जाने का उन्हें काफी देर के बाद पता लगा। रुपए निकाले जाने का पता लगने पर वे खंडेला थाने गए तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस ने चोरी का यकीन हीं नहीं किया। मंदिर से सीसीटीवी फुटेज देखने पर चोरी का पता लगा। तब पुलिस को उन्होंने सीसीटीवी फुटेज दिखाए। 10 दिनों के बाद पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस अब चोर की तलाश में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो