scriptबुजुर्ग ने कर्ज चुकाने के लिए लिया लोन, घर पहुंचने से पहले गायब हुए रुपये | 50 thousand rupees theft form old man | Patrika News

बुजुर्ग ने कर्ज चुकाने के लिए लिया लोन, घर पहुंचने से पहले गायब हुए रुपये

locationसीकरPublished: Oct 23, 2020 03:14:40 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना कस्बे में शुक्रवार को बैंक से रुपये लेकर लौट रहे बुजुर्ग की जेब से अज्ञात चोरों ने 50 हजार रुपए चुरा लिए।

बुजुर्ग ने कर्ज चुकाने के लिए लिया लोन, घर पहुंचने से पहले गायब हुए रुपये

बुजुर्ग ने कर्ज चुकाने के लिए लिया लोन, घर पहुंचने से पहले गायब हुए रुपये

सीकर/ नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना कस्बे में शुक्रवार को बैंक से रुपये लेकर लौट रहे बुजुर्ग की जेब से अज्ञात चोरों ने 50 हजार रुपए चुरा लिए। बुजुर्ग कर्ज चुकाने के लिए पत्नी व बेटे की बहु के साथ लोन की राशि लेकर गांव लौट रहा था। इसी बीच उसे खेतड़ी मोड़ पर शिकार बना लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से बुजुर्ग काफी दुखी है।

ऑटो में बैठते समय हुआ शिकार
जानकारी के अनुसार पीडि़त बुजुर्ग भूदोली निवासी धूड़ा राम है। जो गांव से अपनी पत्नी व बेटे की बहु के साथ सुबह ही छावनी स्थित बंधन बैंक गया था। यहां से उसने लोन के मिले 95 हजार रुपए लेकर अपनी दो अलग अलग जेबों में डाल लिए। जिसमें एक जेब में 50 व दूसरी जेब में 45 हजार रुपए रखे। इसके बादर बैंक से गांव लौटने के लिए वह खेतड़ी मोड़ पर पहुंचे। जहां एक ऑटो में बैठने के दौरान ही उसकी एक जेब में रखे 50 हजार रुपए उड़ा लिए गए। कुछ देर बाद ही उसे रुपए गायब मिले तो वह शोर मचाने लगा। जिसे सुन मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची घटना स्थल का मुआयना कर पीडि़त के बयान लिए। नजदीकी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए।


सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध
घटना की जांच में जुटी पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें एक संदिग्ध नजर आया है। जो खेतड़ी मोड़ पर खड़े बुजुर्ग के काफी पास से गुजरता दिख रहा है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

कर्ज के लिए लिया था लोन
पीडि़त धूड़ा राम ने बताया कि उसके सिर पर कर्ज है। जिसे चुकाने के लिए उसने पत्नी के नाम पर बैंक से लोन लिया था। जिसकी ही राशि लेकर वह गांव लौट रहा था। लेकिन, रुपए चोरी होने पर उसकी परेशानी और बढ़ गई है। बुजुर्ग इस दौरान काफी दुखी नजर आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो