scriptबंदूक की नोक पर व्यापारी से 70 हजार की लूटे | 70 thousand robbed from businessman at gunpoint | Patrika News

बंदूक की नोक पर व्यापारी से 70 हजार की लूटे

locationसीकरPublished: Apr 21, 2021 01:18:43 pm

राजस्थान के सीकर जिले के धोद कस्बे में पुलिसथाने से तीन किलोमीटर दूर पर बदमाशों ने बकरियों के व्यापारी से बंदूक की नोक पर सत्तर हजार रुपए लूट लिए।

रामपुर में लूट

काल्पनिक फोटो

सीकर/ धोद. राजस्थान के सीकर जिले के धोद कस्बे में पुलिसथाने से तीन किलोमीटर दूर पर बदमाशों ने बकरियों के व्यापारी से बंदूक की नोक पर सत्तर हजार रुपए लूट लिए। घटना को सोमोलाई बालाजी के पास अंजाम दिया गया। जिसके तुरंत बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

माल बेचकर लौट रहा था व्यापारी
घटना की जानकारी देते हुए लोसल निवासी पीडि़त उम्मीद पुत्र याकूब व्यापारी ने बताया की मंगलवार को वह अपने बेटे के साथ सीकर बकरा मंडी में माल बेचकर लोसल जा रहा था। इसी दौरान सोमोलाई बालाजी के पास लुटेरों ने केम्पर गाड़ी को उनकी गाड़ी के आगे लगा दी। इसके बाद गाड़ी से उतरे बदमाशो ने उनको बंदूक दिखाकर उनको डराया धमकाया ओर उनके साथ मारपीट की। बदमाशो ने पीडि़तों से उनन्तर हजार आठ सौ रुपये लूट लिए। इसके बाद तुरंत मौके से फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना धोद थाना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी अमित कुमार नागोरा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। धोद थानाधिकारी ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस लुटेरों को पकडऩे के लिए वारदात के आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

डिवाइडर से टकरा कर पलटी कार
सीकर. बाजौर में तेजगति में एक कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। कार में तीन युवक सवार थे। तीनों को तुरंत अस्पताल में पहुंचाया गया। कार पलटने की सूचना मिलने पर उद्योगनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बताया कि कार काफी तेज गति में थी। दोनों को एसके अस्पताल में लाया गया। कार सवार अशोक व जितेंद्र निवासी लांपुवा खाटूश्यामजी को जयपुर रैफर कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो