scriptसीकर के इस कस्बे में प्लास्टिक प्रदूषण की हद पार , नगरपालिका की कार्रवाई के दौरान ये हकीकत आई सामने | 725 kilograme of plastic bag seized in sikar | Patrika News
सीकर

सीकर के इस कस्बे में प्लास्टिक प्रदूषण की हद पार , नगरपालिका की कार्रवाई के दौरान ये हकीकत आई सामने

कार्रवाई के दौरान व्यापारियों ने गोदाम के ताले नहीं खोले। बाद में नगरपालिका की टीम ने पुलिस की मौजूदगी में ताले तोडकऱ कार्रवाई को अंजाम दिया।

सीकरJan 13, 2018 / 11:07 am

vishwanath saini

sikar patrika news
खंडेला. कस्बे के लाल बाजार में शुक्रवार को नगरपालिका ने ईओ प्रियंका बुड़ानिया के नेतृत्व में छापेमार कार्रवाई करते हुए व्यापारियों के प्रतिष्ठानों से पॉलीथिन की थैलियां जब्त की है। अचानक कार्रवाई की सूचना पर व्यापारियों मे हडक़म्प मच गया। इस दौरान नगरपालिका की टीम ने दो दुकानदारों से कुल 725 किलो पॉलीथिन की थैलियां जब्त की है। कार्रवाई के दौरान व्यापारियों ने गोदाम के ताले नहीं खोले। बाद में नगरपालिका की टीम ने पुलिस की मौजूदगी में ताले तोडकऱ कार्रवाई को अंजाम दिया।
नगरपालिका ईओ प्रियंका बुड़ानिया ने बताया कि कस्बे के लाल बाजार स्थित व्यापारी रमेश पंसारी की दुकान व गोदाम पर छापा मारकर कुल 703 किलों व रतनलाल की दुकान से 19 किलो पॉलीथिन जब्त की है। कार्रवाई की सूचना पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।
Video : आनंदपाल एनकाउंटर : सीबीआई ने चूरू में स्थापित किया अपना कार्यालय, 2 घंटे तक पुलिस अधिकारियों से पूछताछ, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

sikar patrika news
मौके पर दुकानदार फरार
इस दौरान आसपास के दूसरे दुकानदार भी भयभीत नजर आये। कुछ दुकानदार तो अपनी दुकानें बंद कर मौके से फरार हो गए। इसके अलावा ईओ प्रियंका बुड़ानिया ने तीन दिन में दुकानों के बाहर कचरापात्र भी रखवाने की भी दुकानदारों से अपील की। साथ ही दुकानदारों को चेतावनी दी कि यदि तीन दिन में दुकानों के बाहर कचरापात्र नहीं रखे गए तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इस दौरान सफाई निरीक्षक संजय शर्मा, कनिष्ठ लिपिक पवन कुमार जोशी, कार्यवाहक जमादार मतीराम, कर्मचारी राकेश, अशोक, सुनील, कांस्टेबल राजेश सैनी, सरदारमल आदि मौजूद रहे।
दुकानों के बाहर रखा सामान जब्त- नगरपालिका ईओ प्रियंका बुड़ानिया ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कस्बे में दुकानों के बाहर रखा सामान भी जब्त किया। इस दौरान नगरपालिका टीम ने उदयपुरवाटी रोड़, जैन मोहल्ला मे स्थित करीब 10 दुकानों के बाहर रखा सामान जब्त किया। दुकानदारों ने दुकानों के बाहर सामान रखकर अतिक्रमण कर रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो