तीन महीने से कंपनी ने सैलेरी नहीं दी तो एटीएम से चुराए 8.5 लाख, जानें क्या हुआ

सीकर. तीन महीने से कंपनी ने सैलेरी नहीं दी तो युवक ने एटीएम में पासवर्ड डाल कर 8.5 लाख रुपए निकाल लिए। युवक एटीएम में रुपए डालने वाली कंपनी में ही काम करता था। गार्ड ने युवक को रुपए निकालते देख लिया।

By: Vikram

Published: 17 Mar 2020, 12:20 PM IST

सीकर. तीन महीने से कंपनी ने सैलेरी नहीं दी तो युवक ने एटीएम में पासवर्ड डाल कर 8.5 लाख रुपए निकाल लिए। युवक एटीएम में रुपए डालने वाली कंपनी में ही काम करता था। गार्ड ने युवक को रुपए निकालते देख लिया। एसबीआइ के एटीएम में पासवर्ड डाल 8.5 लाख रुपए चोरी कर भाग रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक एटीएम में रुपए डालने वाली कंपनी में ही काम करता था। नीमकाथाना डीएसपी बनवारीलाल ने बताया कि रामसर कांवट निवासी राकेश कुमार यादव पुत्र गिरधारीलाल यादव को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी युवक के पास से 8.5 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं। शाहपुरा रोड पर एसबीआइ का एटीएम है। रविवार देर शाम आरोपी राकेश ने पासवर्ड लगाकर एटीएम में से 8.5 लाख रुपए निकाल लिए। एटीएम के बाहर अजीतगढ़ निवासी रोहिताश शर्मा गार्ड के रूप में तैनात था। काफी देर तक वह एटीएम से बाहर नहीं निकला तो गार्ड को शक हुआ। गार्ड ने नीचे से झांक कर देखा तो वह एटीएम से रुपए निकाल कर बैग में डाल रहा था। गार्ड ने तुरंत शोर मचा दिया। इस पर लोग इक_े हो गए। आरोपी युवक को लोगों ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। गार्ड़ ने अजीतगढ़ थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने 8.5 लाख रुपए भी बरामद कर लिए। पुलिस ने आरोपी राकेश को श्रीमाधोपुर कोर्ट में पेश किया। वहां से आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया।
आरोपी बोला-15 दिन पहले ही काम करना छोड़ा
जांच में सामने आया है कि राकेश कुमार रोजी केश सॉल्यूशन कंपनी में 2014 से काम कर रहा था। वह रामसर कांवट में रहता था। कंपनी की गाड़ी से अन्य कर्मचारियों के साथ एटीएम मशीनों में रुपए डालने का ही काम करता था। वह अजीतगढ़ में अक्सर रुपए डालने के लिए आता रहता था। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसे कंपनी ने पिछले तीन महीने से सैलेरी नहीं दी। उसे एटीएम कापासवर्ड पता था। करीब 15 दिन पहले ही उसने कंपनी में काम करना छोड़ दिया। रुपए नहीं मिलने पर उसने एटीएम से ही रुपए निकालने की योजना बना ली।

Vikram Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned