राजस्थान में रेल हादसा: फुलेरा से रेवाड़ी जा रही ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, मौके पर पहुंचा प्रशासन

Naveen Parmuwal | Updated: 16 Aug 2019, 05:18:50 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

8 Coaches of the Goods Train Derailed in Rewari Phulera Track : सीकर जिले के कांवट में माधोकाबास के पास फुलेरा से रेवाड़ी जा रही मालगाड़ी हादसे का शिकार हो गई। हादसे में ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए।

सीकर.
8 Coaches of the Goods Train Derailed in Rewari Phulera Track : सीकर जिले के कांवट में माधोकाबास के पास फुलेरा से रेवाड़ी जा रही मालगाड़ी हादसे का शिकार हो गई। हादसे में ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन हादसे की भारी आवाज से हडक़ंप मच गया। जानकारी के अनुसार दोपहर 2 बजे ट्रेन फुलेरा से रेवाड़ी की तरफ जा रही थी। इसी दौरान फाटक संख्या 88 और 89 के बीच ट्रेन के पीछे के आठ डिब्बे ट्रेन से अचानक अलग हो गए। जो चलते चलते पटरी से उतरकर एक के बाद एक पलटी खाने लगे। इनमें से कुछ डिब्बे तो आबादी के बिल्कुल नजदीक ही पलटे। मालगाड़ी में सीमेंट बनाने के काम में आने वाला कच्चा माल भरा हुआ था। गनीमत रही कि उनसे जान- माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। ट्रेन पलटने की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। वहीं सूचना पर थोई व श्रीमाधोपुर का पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहुंचा।

8 Coaches of the Goods Train Derailed in Rewari Phulera Track : सीकर जिले के कांवट में माधोकाबास के पास फुलेरा से रेवाड़ी जा रही मालगाड़ी हादसे का शिकार हो गई। हादसे में ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए।

दहशत में आए लोग
एक के बाद एक ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर कर पलटी खा गए। अचानक तेज धमाके से ग्रामीणों में दहशत का माहौल छा गया। कुछ देर बाद पता चला कि मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए है।

कई ट्रेनें हो सकती है रद्द
हादसे के बाद पटरियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। ऐसे में फुलेरा रेवाड़ी के बीच दूसरी ट्रेनों को भी रद्द किया जा सकता है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned