scriptमासूम के पेट के ऊपर से गुजर गई तेज रफ्तार कचरा गाड़ी | 8 year old child injured in sikar | Patrika News

मासूम के पेट के ऊपर से गुजर गई तेज रफ्तार कचरा गाड़ी

locationसीकरPublished: Feb 26, 2021 10:33:43 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर शहर में उसामा कॉलोनी में घर के बाहर खेल रहे आठ साल के मासूम को एक तेज रफ्तार कचरा गाड़ी ने टक्कर मार दी।

मासूम के पेट के ऊपर से गुजर गई  तेज रफ्तार कचरा गाड़ी

मासूम के पेट के ऊपर से गुजर गई तेज रफ्तार कचरा गाड़ी

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में उसामा कॉलोनी में घर के बाहर खेल रहे आठ साल के मासूम को एक तेज रफ्तार कचरा गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर से मासूम नीचे गिर गया। जिसके पेट के ऊपर से कचरा गाड़ी गुजर गई। हादसे में मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे एसके अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया। मामले में बच्चे के दादा आमीन ने कचरा गाड़ी चालक के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार में मारी टक्कर
कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि हताहत बालक के दादा आमीन पुत्र चांद मोहम्मद निवासी उसामा कालोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनका आठ वर्षीय पोता रिहान शाम को घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान शाम को करीब 6.30 बजे गली में कचरा गाड़ी आई। जो काफी तेज गति में थी। सड़क पूरी तरह से खाली थी। फिर भी लापरवाही से चलाते हुए चालक ने गाड़ी से उसके पोते रिहान को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा। गाड़ी काफी तेज गति में थी और ब्रेक लगाने पर भी रूकी नहीं। ऐसे में गाड़ी का टायर रिहान के पेट के ऊपर से निकल गया। उसकी चीख सुनकर पड़ोस के लोग भाग कर आए। इसके बाद तुरंत उसे एसके अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर के जेके लॉन अस्पताल में रैफर कर दिया। जहां अब भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद परिजनों ने कोतवाली पुलिस को हादसे की रिपोर्ट दर्ज करवा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

महिला से बलात्कार के आरोपी को भेजा जेल
सीकर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में विवाहिता से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने बुधवार रात को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। थानाधिकारी ने बताया कि एक विवाहिता ने 16 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह घर में अकेले सो रही थी तभी गांव का ही एक युवक उसके कमरे में घुस आया और बलात्कार किया। शोर मचाने पर आरोपी ने पीडि़ता का मुंह दबा दिया। वहीं पास में सो रहे बच्चे जाग गए और चिल्लाने लगे तो बाड़े में सो रहा पीडि़ता का देवर व सास ससुर जाग गये। इन लोगों आरोपी को पकडऩे की कोशिश की तो ससुर को धक्का देकर आरोपी भाग गया था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो