शादी में आए परिवार ने कभी सोचा भी नहीं होगा, ऐसे छीन जाएगी उनकी प्यारी सी 'मुस्कान'

Vinod Singh Chouhan | Updated: 14 Jun 2019, 04:01:10 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

शादी में शामिल होने आए एक परिवार ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनकी प्यारी बेटी मुस्कान वापस नहीं लौट सकेगी

अजीतगढ़/सीकर.

शादी में शामिल होने आए एक परिवार ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनकी प्यारी बेटी मुस्कान वापस नहीं लौट सकेगी। मामला सीकर जिले के अतीतगढ़ का है। इलाके में तीन दिन पहले बारात में आई आठ वर्षीय बालिका मुस्कान का शव गुरुवार को कुएं में तैरता मिला। बिना मुंडेर के कुएं ने आठ वर्षीय मुस्कान को छीन लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। माना जा रहा है कि कुएं में मुंडेर नहीं होने के कारण बालिका की उसमें गिरने से मौत हो गई। पुलिस मामले की आगे की जांच के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि इलाके की जुगलपुरा की ढाणी जग्गू मीणा में बिना मुंडेर के कुएं में बालिका का शव देखकर किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोरिंग मशीन के माध्यम से बालिका का शव बाहर निकलवाया। बाद में बालिका की पहचान जमवारामगढ़ क्षेत्र के टोडा मीणा निवासी आठ वर्षीय मुस्कान के रूप में की गई। बालिका के दादा ख्यालिराम मीणा ने पुलिस को बताया है कि मुस्कान उसके बेटे राकेश की पुत्री थी। वह दस जून को रिश्तेदारी में शादी में गई थी। इसके बाद जुगलपुरा की ढाणी जग्गु मीणा में बारात के साथ आ गई। बारात के साथ वह पास घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने रिश्तेदारी में उसकी तलाश की। इसके बाद बुधवार को जमवारामगढ़ थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई।


तीन दिन से लापता, कुएं में मिला शव
मुस्कान तीन दिन पहले अपने रिश्तेदार के यहां बारात में आई थी लेकिन, वह लापता हो गई। परिजनों ने काफी तलाश के बाद पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया। गुरुवार को किसी ने कुएं में शव तैरता देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। मुस्कान की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned