scriptबच्चे के पास पड़े थे 9 लाख रुपए, धक्का मारकर गाड़ी सहित ले भागा बदमाश | 9 lakh rupees loot in sikar | Patrika News

बच्चे के पास पड़े थे 9 लाख रुपए, धक्का मारकर गाड़ी सहित ले भागा बदमाश

locationसीकरPublished: Oct 28, 2020 09:48:36 am

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर शहर के पिपराली चौराहे से बच्चे को धक्का देकर बदमाश बीती शाम एक एसयूवी लूट कर ले गए। गाड़ी में 9 लाख रुपए और मोबाइल रखा हुआ था।

बच्चे के पास पड़े थे 9 लाख रुपए, धक्का मारकर गाड़ी सहित ले भागा बदमाश

बच्चे के पास पड़े थे 9 लाख रुपए, धक्का मारकर गाड़ी सहित ले भागा बदमाश

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर के पिपराली चौराहे से बच्चे को धक्का देकर बदमाश बीती शाम एक एसयूवी लूट कर ले गए। गाड़ी में 9 लाख रुपए और मोबाइल रखा हुआ था। जो भी गाड़ी के साथ ही चले गए। घटना के दौरान वाहन मालिक पिपराली चौराहे पर कुछ सामान लेने के लिए नीचे उतर कर गया था। गाड़ी में इस दौरान छोटा बच्चा ही बैठा था। सूचना पर पहुंची उद्योगनगर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।

यूं घटी घटना
सीकर शहर के उद्योगनगर थानाधिकारी पवनकुमार चौबे ने बताया कि मामले में सांवरमल कुमावत पुत्र मोहनलाल कुमावत निवासी कटराथल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया है कि जयपुर-झुंझुनूं बाइपास पर हनुमान वाटिका के पास उसका स्टील का व्यापार का काम है। वह नौ लाख रुपए लेकर शाम को 7.35 बजे स्कापियों से घर जा रहा था। इस दौरान 13 साल का दोहिता गाड़ी में ही बैठा हुआ था। पिपराली चौराहे पर रास्ते में गाड़ी रोक कर वह कुछ सामान लेने के लिए नीचे उतर कर गया। इस दौरान गाड़ी में चाबी लगी होने के साथ वह स्टॉर्ट भी थी। यहां वह सामान लेने के बाद जैसे ही दुकानार को पैसे दे रहा था। तभी एक युवक गाड़ी में जाकर बैठ गया। उसने दोहिते को धक्का मार कर नीचे उतार दिया। इसके बाद वह गाड़ी को काफी तेज रफ्तार से भगा कर ले गया। बच्चे के गिरने पर वह भाग कर पहुंचे और उन्होंने शोर भी मचाया। लेकिन, लोग पहुंचते तब तक वह बहुत दूर निकल चुका था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

मोबाइल हुआ बंद, पुलिस ने शुरू की जांच
पीडि़त सांवरमल कुमावत ने बताया कि गाड़ी में उनका मोबाइल भी रखा हुआ था। जिस पर फोन किया तो कुछ देर के बाद मोबाइल नंबर भी बंद आने लगा। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से युवक के बारे में पूछताछ भी की। फिलहाल युवक व एसयूवी का कुछ पता नहीं लग सका। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो