scriptराह चलते रेलवे ओवर ब्रिज में आई दरार…गुजरने वाले लोगों की एक बार को रूक गई धडकऩे | A crack in the railway over bridge on the way | Patrika News

राह चलते रेलवे ओवर ब्रिज में आई दरार…गुजरने वाले लोगों की एक बार को रूक गई धडकऩे

locationसीकरPublished: Jan 24, 2020 05:58:13 pm

Submitted by:

Gaurav

हाथों-हाथ रोकना पड़ा ट्रेफिक।

राह चलते रेलवे ओवर ब्रिज में आई दरार...गुजरने वाले लोगों की एक बार को रूक गई धडकऩे

राह चलते रेलवे ओवर ब्रिज में आई दरार…गुजरने वाले लोगों की एक बार को रूक गई धडकऩे

सीकर. काश ही आपने खुली आंखों से ऐसा देखा होगा। राह चलते रेलवे ओवर ब्रिज में सामने-सामने दरार आ गई। आनन-फानन में उठाने पड़े जरूरी कदम।
नीमकाथाना में रेलवे फाटक नंबर 76 पर बनाए गए आरओबी पर यातायात शुरू किए महज एक वर्ष ही हुआ है कि पुलिया में दरार पडऩा शुरू हो गई है। शुक्रवार को दरार ज्यादा बढऩे से प्रशासन ने आनन फानन में गुरुवार रात को पुलिया पर यातायात रुकवा दिया। कोतवाल करण सिंह खंगारौत ने बताया कि वाहनों को दूसरे रास्ते से डायवर्ट किया जा रहा है। अचानक पुलिया पर रोके गये ट्रैफिक को देख लोग सकते में आ गए। एक्सपेशन ज्वाइंटस में गेप आने के दौरान 7 जनवरी को आस्था जन कल्याण सेवा समिति अध्यक्ष जुगलकिशोर ने मामले की जानकारी उत्तर पश्चिम रेलवे के अधिकारियों व संपर्क पोर्टल पर शिकायत दर्ज करवाई थी। बावजूद इसके आलाधिकारी मामले को गंभीरता से नहीं ले रहे है। हालांकि स्थानीय प्रशासन ने शिकायत पर दरार की जांच करवाई थी। प्रशासन से नगर पालिका को पत्रे भेजकर जवाब मांगा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो