scriptप्रेमिका के लिए 40 हजार की बाइक 20 हजार में बेची, 29 पेज के सुसाइड नोट में लिखी पूरी लव स्टोरी | a lover committed suicide in sikar | Patrika News

प्रेमिका के लिए 40 हजार की बाइक 20 हजार में बेची, 29 पेज के सुसाइड नोट में लिखी पूरी लव स्टोरी

locationसीकरPublished: Jul 25, 2016 02:03:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

प्रेम प्रसंग के बारे में लिखा है और जगह जगह अपनी प्रेमिका को नाम से संबोधित करते हुए लिखा है अलविदा जानू।

श्रीमाधोपुर पंचायत समिति के गांव फुटाला में स्थित मीणो की ढाणी में शनिवार रात एक युवक ने खेत में बने मकान में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मीणो की ढाणी में खेत में बने टीनशेड के मकान में एक युवक फंदे पर लटका हुआ है।
 पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर श्रीमाधोपुर अस्पताल में लाया गया। युवक की पहचान संजय पुत्र गोपाल मीणा निवासी डूंडलोद (झुंझुनूं) के रूप में हुई है। श्रीमाधोपुर सीआई राजेन्द्र रावत के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है।
मृतक के पास अहमदाबाद से आने की रेल टिकट, मोबाइल व एक बैग मिला है। मौके पर एक डायरी मिली है जिसमें 29 पेज का सुसाइड नोट लिखा है इस डायरी में एक विवाहिता से उसके प्रेम प्रसंग के बारे में लिखा है और जगह जगह अपनी प्रेमिका को नाम से संबोधित करते हुए लिखा है अलविदा जानू।
संजय ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने अपनी प्रेमिका के लिए अपनी 40 हजार की बाइक एक पानी पुरी बेचने वाले युवक को 20 हजार में बेच दी। संजय के पिता गोपाल मीणा ने बताया कि वह शादी विवाह में हलवाई के साथ केटरिंग का काम करता है।
शादियों में कमाए सवा लाख रुपए व बाईक के पैसे लेकर 7-8 दिन पहले घर से निकला था, जिसका दो दिन पहले फ ोन आया था कि वह किसी काम पर गया हुआ है। दो दिन बाद आऊंगा, लेकिन हमारे पास तो दो दिन बाद उसके फंदे पर लटकने की खबर आई है। संजय के पास मिले बैग में महिला के कपडे, साडी, लिपिस्टिक दोनों की फ ोटो व अन्य कागजात मिले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो