scriptVIDEO सीकर : गंदे पानी में डूबा युवक, गुस्साए लोगों ने शव रख जयपुर-बीकानेर मार्ग किया जाम | A Man Drowns in water at Nani Village SIkar Rajasthan | Patrika News
सीकर

VIDEO सीकर : गंदे पानी में डूबा युवक, गुस्साए लोगों ने शव रख जयपुर-बीकानेर मार्ग किया जाम

https://www.patrika.com/sikar-news/

सीकरJul 20, 2018 / 04:14 pm

vishwanath saini

A Man Drowns in water at Nani Village SIkar Rajasthan

A Man Drowns in water at Nani Village SIkar Rajasthan

सीकर. सीकर के नानी गांव में लंबे समय से चल रही पानी निकासी की समस्या शुक्रवार को जानलेवा साबित हो हुई है। नानी गांव में जयपुर- बीकानेर बाईपास के पास भरे गंदे पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि गांव नानी निवासी फूलचंद रात को ही पानी में गिर गया था। जिसकी सूचना ग्रामीणों को आज सुबह मिली। घटना की सूचना पर ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने गांव में पानी निकासी के साथ मृतक के मुआवजे की मांग भी रखी।

Nani Village SIkar Rajasthan

सूचना पर सीकर एडीएम जयप्रकाश चौधरी, पूर्व मंत्री परसराम मोरदिया समेत पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की। लेकिन, ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे।

आक्रोशित होकर एकबार तो ग्रामीणों ने जयपुर बीकानेर बाइपास पर रास्ता रोककर जाम भी लगा दिया। हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने जाम खुलवा दिया। प्रशासनिक अधिकारियों व ग्रामीणों के बीच काफी देर तक समझाइश का दौर चला। मामला शांत होने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो