बलात्कार का एक नया केस, एक आरोपी गिरफ्तार, एक को दो दिन की पुलिस रिमांड

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में शनिवार को जहां बलात्कार का एक नया केस सामने आया। वहीं, एक आरोपी की गिरफ्तारी के साथ एक आरोपी को कोर्ट में पेश किए जाने पर उसे दो दिन की पुलिस रिमांड मिली।

By: Sachin

Published: 12 Jul 2020, 12:05 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में शनिवार को जहां बलात्कार का एक नया केस सामने आया। वहीं, एक आरोपी की गिरफ्तारी के साथ एक आरोपी को कोर्ट में पेश किए जाने पर उसे दो दिन की पुलिस रिमांड मिली।

 

पिता ने दर्ज कराया बेटी के बलात्कार का मुकदमा

सीकर के ग्रामीण इलाके में शनिवार को नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने का मामला पिता द्वारा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने पीडि़ता का मेडीकल परीक्षण करवा कर जांच शुरू कर दी है। पीडि़ता के पिता ने 11 जून को थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच करते हुए किशोरी को दस्तयाब कर परिजनों को सौंप दिया। अब युवती के पिता ने नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया है।

 

शिक्षिका से बलात्कार का आरेापी प्रधानाध्यापक रिमांड पर

इधर, सीकर के ग्रामीण इलाके की निजी स्कूल में शिक्षिका से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को भी शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायधीश ने उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है। गौरतलब है कि विवाहित शिक्षिका ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि शादी से पहले वह निजी स्कूल में पढाती थी। जहां प्रधानाध्यापक ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडिया व फोटो बनाकर ब्लैकमेल कर बलात्कार करता रहा। शादी के बाद भी वह उससे स्कूल बुलाने का दबाव बनाता था और मना करने पर उसने वीडियो वायरल कर दिया।

 

किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

इधर, स्कूल से आते-जाते छेड़छाड करने व दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। किशोरी ने परिजनों के साथ करीब पांच महीने पहले रिपोर्ट दर्ज कराई थी। किशोरी को स्कूल से आते-जाते समय युवक छेड़छाड करता था। एक दिन मौका देखकर वह घर में आ गया। उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। किशोरी ने परिजनों को पूरी बात कहीं। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद युवक महाराष्ट्र भाग गया। पुलिस को सूचना मिली कि युवक घर पर आया हुआ है। तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की कोरोना जांच कराई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned