scriptपत्नी के छोड़कर चले जाने के बाद इस शख्स ने उठाया से कदम | a person climbed on Tower in churu | Patrika News

पत्नी के छोड़कर चले जाने के बाद इस शख्स ने उठाया से कदम

locationसीकरPublished: Jun 28, 2018 05:53:10 pm

Submitted by:

vishwanath saini

व्यक्ति को चढ़ते देख वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने पुलिस की सूचना।

a person climbed on Tower

पत्नी के छोड़कर चले जाने के बाद इस शख्स ने उठाया से कदम

कातर. कातर छोटी गांव में पेट्रोल पम्प के पास स्थित बीएसएनएल के टावर पर बुधवार दोपहर करीब दो बजे एक व्यक्ति चढ़ गया। व्यक्ति को चढ़ते देख वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने पुलिस की सूचना। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे करीब डेढ़ घंटे बाद नीचे उतार पाई। इसके बाद पुलिस प्रशासन मुश्किलें कम हुई।

 

सांडवा थानाधिकारी सुरेन्द्र बारूपाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों के सहयोग से टावर पर चढ़े जीवराज प्रजापत उर्फ सेठी को मनाने की कोशिश की लेकिन वह नीचे नहीं उतरा। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों से टेंट की दुकान से गद्दे मंगवाकर टावर के चारों तरफ बिछवा दिया। इसके बाद पुलिस अधिकारी ने जीवराज को समझाया व मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया। इसके बाद वह नीचे उतरा। पुलिस उसे थाने लाकर शांति भंग के आरोप में बंद कर दिया। गुरुवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।


पारिवारिक परेशानी से टावर पर चढ़ा
जानकारों के मुताबिक जीवराज पेंटिंग का काम करता है। शराब का आदि है। लेकिन वह किसी घरेलू मामले को लेकर टॉवर पर चढ़ गया। जबकि पुलिस का कहना है कि वह शराब के नशे में टावर पर चढ़ गया था। सरपंच जैसाराम प्रजापत ने बताया कि जीवराज की पत्नी भी कुछ साल पहले छोडकऱ चली गई। उसके कोई संतान नहीं है। इस दौरान लोगों की भीड़ लगी रही।

 

रक्त से अंगूठा लगाकर सीएम को सौंपा ज्ञापन
बीदासर. राजकीय सीएचसी में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर भाजपा पार्षद बेगराज नाई का धरना बुधवार को 16वें दिन भी जारी रहा। वहीं पार्षद के समर्थन में कस्बेवासियों ने अपने रक्त से अंगूठा लगाकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम मनीषा लेघा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में लिखा है कि धरने को 16 दिन हो चुके हैं तहसील स्तर की हॉस्पिटल होने के बावजूद यहां कोई व्यवस्था नहीं जिससे तहसील के लोग परेशान हो रहे हैं। समस्या का जल्द ही समाधान नहीं करवाया गया तो धरने के 24वें दिन पांच जुलाई से आमरण अनशन शुरू किया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में धनराज सेन, मदन शर्मा, भंवरी देवी, रिजवान, राकेश, लक्ष्तीपत, कमल माली, नौरतमल सहित अनेक कस्बेवासी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो