scriptसीकर के इस गांव में पेड़ पर मिले शव को देख उड़ गये सबके होश | a person death body on tree in sikar | Patrika News

सीकर के इस गांव में पेड़ पर मिले शव को देख उड़ गये सबके होश

locationसीकरPublished: Apr 11, 2018 01:30:01 pm

Submitted by:

vishwanath saini

हालांकि मृतक की पहचान नहीं होने से उसका शव एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

sikar news

 

सीकर. चंदपुरा स्थित बीड़ में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। हालांकि मृतक की पहचान नहीं होने से उसका शव एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। उद्योग नगर एसएचओ राममनोहर ने बताया कि बीड़ में स्थित एक बबूल के पेड़ पर युवक का शव लटक रहा था। जिसको नीचे उतार कर तलाशी ली गई तो जेब में केवल बीड़ी का बंडल मिला। उसके अलावा कोई आईडी नहीं मिलने से उसकी पहचान नहीं हो सकी है। मृतक ने जींस की पेंट और सफेद शर्ट के अलावा चमड़े की जूतियां पहन रखी थी। संभावना है रात को उसने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पहचान के लिए बीड़ के आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। परिजनों के मिलने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

 

 

 

पंचायत अवार्ड में कुमास जागीर का चयन
नेछवा. राज्य स्तरीय पंचायत अवार्ड के लिए कुमास जागीर ग्राम पंचायत का चयन हुआ है। सरपंच सोनू कंवर व ग्राम विकास अधिकारी बीना मीना को वर्ष 2016-17 में उत्कृष्ट कार्य के लिए ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग 18 अप्रेल को राज्य कृषि प्रबंधन संस्थान जयपुर में पुरस्कृत करेगा। अवार्ड में चयन का आधार वर्ष भर में विभिन्न सरकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन तथा आमजन को लाभ रखा गया है। हाल ही में ग्राम पंचायत ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत खानाबदोश जीवन जीने वाले छह बेघर बावरिया परिवार को आवास का निर्माण करवाकर दिया गया।

बासड़ी गांव में ग्रामीण पर हमला कर केबल चोर फरार

खंडेला. निकट के ग्राम बासड़ी में मंगलवार देर रात एक सार्वजनिक ट्यूबवेल से ताला तोडक़र केबल चोरी कर रहे बदमाशों को ग्रामीणों के टोकने पर बदमाशों ने बचने के लिए एक व्यक्ति पर लोहे के सरिए से सिर पर वार कर दिया। वार से वह व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच चोर मौका पाकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना खंडेला पुलिस को दी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर घायल को कस्बे के अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सीकर रेफर कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि देर रात्रि को सडक़ से गुजर रहे गांव के एक व्यक्ति ने बांसड़ी व पिपलोदा का बास के मध्य बनी सार्वजनिक ट्यूबवेल के पास संदिग्ध परिस्थिति में कुछ लोगों व बाइक के खड़े होने की सूचना ग्रामीणों को दी। इस पर ग्रामीण एकत्रित होकर ट्यूबवेल के पास पहुंचे। ट्यूबवेल से केबल चुरा रहे युवकों को टोकने पर तीनों बदमाशों ने सागरमल (५०) पर हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चोर इसी का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो